Rajasthan Chunav: झुंझुनूं के हुक्मा की ढाणी में वोटर्स की बगावत! प्रदर्शन कर कहा-नहीं डालेंगे इस बार वोट
Advertisement

Rajasthan Chunav: झुंझुनूं के हुक्मा की ढाणी में वोटर्स की बगावत! प्रदर्शन कर कहा-नहीं डालेंगे इस बार वोट

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच एक बड़ी खबर है, आपको बता दें कि झुंझुनूं के हुक्मा की ढाणी में वोटरों की बगावत!, प्रदर्शन कर कहा- नहीं डालेंगे इस बार वोट. आखिर ये बगावत क्यों हो रही है? 

 

Rajasthan Chunav: झुंझुनूं के हुक्मा की ढाणी में वोटर्स की बगावत! प्रदर्शन कर कहा-नहीं डालेंगे इस बार वोट

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में चुनावी समय में इनदिनों नेताओं की बगावत चल रही है, कोई बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने को मैदान में उतर रहा है, तो कोई बगावत कर दूसरी पार्टी में जाकर टिकट प्राप्त कर रहा है. लेकिन नेताओं के झूठे आवश्वान और प्रशासन द्वारा समस्या का समाधान ना करने पर झुंझुनूं में वोटरों ने ही बगावत का बिगुल बजा डाला है.

धर्मशाला से लेकर गांव तक सीमेंट सड़क को तोड़ दिया

 पानी की समस्या से परेशान हुक्मा की ढाणी के लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि उनकी पेयजल समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो वे इस बार वोटों का बहिष्कार करेंगे. बताया जा रहा है कि सिंघाना के समीप मोई सद्दा ग्राम पंचायत के हुक्मा की ढाणी के वार्ड 5 में मूलभत सुविधाओं नहीं मिलने से ग्रामीण खफा है. वार्डवासियों ने बताया कि पिछले एक साल से पानी कि किल्लत बनी हुई है, तथा वार्ड में सीवरेज लाइन डालने के नाम से धर्मशाला से लेकर गांव तक सीमेंट सड़क को तोड़ दिया.

 वार्ड 5 में पानी की भंयकर किल्लत

 जिससे दिनभर धूल के गुब्बारे उठते रहते है,जिससे वार्डवासी काफी परेशान है. ढाणी के ईश्वर कुमार ने बताया कि पिछले एक साल से हुक्मा की ढाणी के वार्ड 5 में पानी की भंयकर किल्लत बनी हुई है.जिसको लेकर जलदाय विभाग, प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को कई बार अवगत करवाया गया। लेकिन किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया.

सड़क को दोबारा से ठीक नहीं किया गया

वहीं, वार्ड में बनी पानी की टंकी की रिपेयरिंग भी करवाई गई थी. लेकिन राजनीतिक द्वेषता के चलते टंकी को टयूबवैल से नहीं जोड़ा गया। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र ही पानी की किल्लत व टूटी हुई सड़क को दोबारा से ठीक नहीं किया गया तो वे आगामी विधानसभा चुनावों में मतदान का बहिष्कार करेंगे.

ये भी पढ़ें- जानें सीएम अशोक गहलोत के पास, कितना है सोना, चांदी और नगदी,यहां से मिला अपडेट

 

 

Trending news