दोस्त की मदद करना बना मुसीबत, साइबर ठगी में फंसकर करा बैठा लाखों का नुकसान...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2327596

दोस्त की मदद करना बना मुसीबत, साइबर ठगी में फंसकर करा बैठा लाखों का नुकसान...

Rajasthan Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं में साइबर ठगी के मामले में रूकने का नाम नहीं ले रहे.ऐसा ही एक और मामला सामने आया है.रूपए भेजने के बाद पता चला कि मदद के नाम पर पीड़ित युवक मुसीबत में फंस गया है.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं में साइबर ठगी के मामले में रूकने का नाम नहीं ले रहे.ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. झुंझुनूं के नयासर गांव से, जहां पर एक युवक के दोस्त की नकली फेसबुक आईडी बनाकर ठग ने मदद के नाम पर एक लाख रूपए मांगे.

दोस्त के ना पर एक लाख रूपए की ठगी
दोस्त की मदद करने के लिए पीड़ित युवक ने इधर-उधर से उधार रूपए लेकर आनलाइन भेज दिए,लेकिन रूपए भेजने के बाद पता चला कि मदद के नाम पर पीड़ित युवक मुसीबत में फंस गया है.नयासर निवासी शाहिद ने बताया कि उसका दोस्त घांघू निवासीं अजय सऊदी अरब में रहता है.उसके पास फेसबुक पर मैसेज आया.

नयासर गांव शाहिद हुआ ठगी का शिकार
मैसेज भेजने वाले ने अजय की फोटो लगाकर आईडी बना रखी थी.उसने बताया कि उसने पांच लाख रुपए भेजे हैं.यह रकम उसे एक दिन बाद मिल जाएगी.उसने कहा कि उसका वीजा खत्म होने वाला है.मुझे दो लाख रुपए तत्काल भिजवाओ.उसने एजेंट के बैंक अकाउंट नंबर भेजे.

लाख की मदद की थी दोस्त की
शाहिद ने बिना जांच पड़ताल किए अपने परिचितों से उधार लेकर ई-मित्र से एक लाख रुपए जमा करा दिए.रुपए जमा कराने के बाद शाहिद ने अजय को फोन कर बताया तो अजय ने कहा कि उसने तो फोन ही नहीं किया था और न ही उसका वीजा खत्म हो रहा है,तब शाहिद को ठगी का अहसास हुआ.

Trending news