Rajasthan Crime News:सिंघाना में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े युवती को उठा ले गए बाइक सवार बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2291334

Rajasthan Crime News:सिंघाना में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े युवती को उठा ले गए बाइक सवार बदमाश

Rajasthan Crime News: झुंझुनूं के सिंघाना कस्बे के मुख्य बाजार से युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया है. इस दौरान युवती की बड़ी बहन ने उसे बचाने का प्रयास भी किया,लेकिन बाइक पर सवार होकर आए दो युवक उसे धक्का देकर युवती को जबरन उठाकर ले गए.

Jhunjhunu crime news

Rajasthan Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं में इन दिनों बदमाश बेखौफ हैं. बढ़ती आपराधिक वारदातों से आमजन में भय का माहौल हैं. झुंझुनूं के सिंघाना कस्बे के मुख्य बाजार से युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया है. 

इस दौरान युवती की बड़ी बहन ने उसे बचाने का प्रयास भी किया,लेकिन बाइक पर सवार होकर आए दो युवक उसे धक्का देकर युवती को जबरन उठाकर ले गए. बाद में डूमोली के पास बणी में मारपीट कर गलत काम करने का प्रयास भी किया. 

पीड़िता के शोर मचाने पर पकड़े जाने के डर से बदमाश उसे छोड़कर फरार हो गए. युवती के अपहरण की इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया हैं. जानकारी के अनुसार तातीजा निवासी पीड़िता बुधवार को अपनी बड़ी बहन के साथ बच्चों के कपड़े लेने के लिए सिंघाना के बाजार में आई थी. जब वह एसबीआई बैंक के सामने बहन व बच्चों के साथ खड़ी थी. 

तभी एक बाइक पर दो युक्क आए और उसे जबरन उठाकर बाइक पर पटककर ले गए. उसकी बहन ने बदमाशों से उसे छुड़ाने का प्रयास भी किया. लेकिन बदमाश उसके धक्का देकर फरार हो गए. दोनों युवक उसे बाइक पर डूमोली की बणी में ले गए. वहां पर दो अन्य युवक भी आ गए और उसके साथ मारपीट कर गलत काम करने का प्रयास किया. 

इस दौरान छीना झपटी में युवकों के मुंह पर बंधा कपड़ा उतर गया. आरोपी युवकों की पहचान इश्कपुरा निवासी हंसराज व मिंटू के रूप में हुई. दो अन्य युवकों को वह नहीं जानती. उसने शोर मचाया तो किसी के आने पर पकड़े जाने के डर से चारों युवक उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद देर रात को युवती परिजनों के साथ सिंघाना थाने में पहुंची तथा उसके साथ हुई घटना की पुलिस को जानकारी दी. 

थानाधिकारी कैलाशचंद यादव ने बताया की पीड़िता की ओर से थाने में अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने पीड़िता का सिंघाना के राजकीय अस्पताल से मेडिकल करवाया गया है.थानाधिकारी ने बताया कि पीडिता की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है.आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:24 घंटे में होगी सीवर और सेप्टिक टैंक की सफाई,हेरिटेज निगम ने शुरू किया हेल्पलाइन..

Trending news