मंडावा: धनूरी में खोला गया जिले का 22वां थाना, विधायक रीटा चौधरी ने किया थाने का उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436673

मंडावा: धनूरी में खोला गया जिले का 22वां थाना, विधायक रीटा चौधरी ने किया थाने का उद्घाटन

 Jhunjhunu News: ऐसे में धनुरी में नया थाना खुलने के कारण बॉर्डर इलाके की वारदातों पर अंकुश लगेगा. विधायक रीटा चौधरी ने थाने के नए भवन के लिए विधायक कोटे से 20 लाख रुपए देने की घोषणा की. 

जिले का 22वां थाना

Mandawa, Jhunjhunu News: झुंझुनूं के मंडावा विधानसभा के धनूरी गांव में आज जिले के 22वें थाने का उद्घाटन मंडावा विधायक रीटा चौधरी और एडिशनल एसपी डॉ. तेजपाल सिंह द्वारा किया गया. विधायक रीटा चौधरी ने बताया कि नया थाना खुलने से चूरू बॉर्डर इलाके के अपराधों पर अंकुश लगेगा. राजगढ़ इलाके से बदमाश वारदात कर जिले में आ जाते थे. 

साथ ही ऐसे में धनुरी में नया थाना खुलने के कारण बॉर्डर इलाके की वारदातों पर अंकुश लगेगा. विधायक रीटा चौधरी ने थाने के नए भवन के लिए विधायक कोटे से 20 लाख रुपए देने की घोषणा की. साथ ही थाने के लिए फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक संसाधन मुहैया करवाने की घोषणा की. एडिशनल एसपी डॉ. तेजपाल सिंह ने बताया कि धनूरी थाने में 42 गांवों को शामिल किया गया है.

आपको बता दें कि साथ ही नया थाना खुलने से पुलिस सदर थाने को रिलीफ मिलेगी. इंटर डिस्ट्रिक्ट बॉर्डर पर पुलिस प्रभावी तरीके से काम कर पाएगी और राजगढ़ से होने वाले मूवमेंट पर अंकुश लगेगा. नए थाने में थानाधिकारी के रूप में सूरजगढ़ थानाधिकारी से स्थानांतरित होकर आए मुकेश कुमार चौधरी ने भी पदभार संभाल लिया है. उद्घाटन समारोह से पूर्व ग्रामीणों की और से विधायक रीटा चौधरी का नागरिक अभिनंदन किया गया.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news