Singhana news : श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने किया हमला ,हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1925672

Singhana news : श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने किया हमला ,हालत गंभीर

Singhana news :कलश यात्रा निकाल रहे श्रद्धालुओं पर घोड़ा मधुमक्खियों ने बोला हमला,30 से अधिक महिलाएं, बच्चे व पुरूष हुए घायल.घायलों को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में करवाया भर्ती.अस्पताल में एक साथ ज्यादा मरीज आने पर मची अफरा तफरी

 

Singhana news : श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने किया हमला ,हालत गंभीर

Singhana news :  झुंझुनूं के सिंघाना के समीप ढाणा में शनिवार दुर्गा महोत्सव के तहत नवरात्रों में  निकाली जा रही कलश यात्रा पर घोड़ा मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. जिसमें तीन दर्जन करीब श्रद्धालु घायल हो गए.
 घायलों को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर एक बच्ची की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया.

डीजे की आवाज सुनकर  किया हमला
जानकारी के अनुसार दोपहर को बड़ा कुआं से लेकर बड़ा बाग ढाणा तक डीजे के साथ कलश यात्रा निकाली जा रही थी.तभी ढाणा गांव के रास्ते पर सड़क किनारे लगे घोड़ा मधुमक्खियों ने डीजे की आवाज सुनकर विकराल रूप ले लिया और कलश यात्रा निकाल रहे श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया. मधुमक्खियों के हमले को लेकर मौके पर अफरा तफरी मच गई.हर कोई छुपने की जगह देखकर बचाव करने में लग गया.

इसे भी पढ़े:  टिकट मिलने के बाद शंकर सिंह रावत पहुंचे ब्यावर,गर्मजोशी से हुआ स्वागत

एंबुलेंस 108 व निजी वाहन से हमले में घायल श्रद्धालुओं को सिंघाना के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां पर करीब तीन दर्जन घायलों का ईलाज किया गया. घायलों में विशाल, सचिन, राहुल, हिमांशी, कोमल, पूनम, करण, मनिषा, सरिता, सचिन, सुनिता, मिनाक्षी, साक्षी, अजय, उषा, सुमन, शुभम सहित अनेक महिला, बच्चे व पुरूषों का इलाज किया गया.

महिला गंभिर रुप से घायल 
 जिसमें से उषा पुत्री रामावतार की हालत गंभीर होने पर झुंझुनूं के लिए रैफर कर दिया गया. सिंघाना के सरकारी अस्ताल में एक साथ इतने घायल आने पर अफरा-तफरी मच गई. तुरंत प्रभारी डॉ. धर्मेंद्र सैनी, डॉ. कैलाश व डॉ. मनीष की टीम ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया.

इसे भी पढ़े :चुनाव आयोग में प्रियंका गांधी की शिकायत, पीएम मोदी के खिलाफ किया अपशब्दों का प्रयोग

 

Trending news