गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार: शिक्षा के मंदिर में शिक्षक ने छात्रा के साथ की श्लील हरकत, फिर जो हुआ..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355868

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार: शिक्षा के मंदिर में शिक्षक ने छात्रा के साथ की श्लील हरकत, फिर जो हुआ..

Crime: सूरजगढ़ के समीप आसलवास की सरकारी स्कूल में गुरू और शिष्य के रिश्ते शर्मशार हुए हैं.

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार

Surajgarh: झुंझुनूं के सूरजगढ़ के समीप आसलवास की सरकारी स्कूल में गुरू और शिष्य के रिश्ते शर्मशार हुए हैं. एक छात्रा ने अपने ही स्कूल टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ करने और अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है. जब इस दलित वर्ग की छात्रा ने यह बात अपनी मां को बताई और मां ने स्कूल में जाकर शिकायत की तो छात्रा की ही टीसी काटकर थमा दी गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने दलित परिवार के साथ पहुंचकर स्कूल प्रिंसीपल को खरी-खोटी सुनाई और अध्यापक से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले आरोपी अध्यापक छुट्टी पर चला गया. 

यह भी पढे़ं- सूरजगढ़ः रास्ता बंद करने से घरों में कैद होने को मजबूर है डेढ़ दर्जन परिवार, प्रशसान, पुलिस और जनप्रतिनिधि ने मोड़ा मुंह

इस मामले में अब परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दी है. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ पिछले पांच-छही महीनों से स्कूल का एक अध्यापक छेड़छाड़ करने के अलावा अश्लील इशारे करता है और अवैध शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है. वह बहुत परेशान हो गई तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई. मां और पिता ने जाकर जब स्कूल में शिकायत की तो स्कूल के स्टाफ ने उसके अनपढ़ पिता से एक कागज पर साइन करवाए और टीसी थमा दी.
 
साथ ही जब उन्हें पता चला कि टीसी के लिए एप्लीकेशन पर उसके अनपढ़ पिता के साइन करवा लिए गए है, जिस पर ग्रामीणों के साथ परिवार गया और उलाहना दिया. इधर, मामले में प्रिंसीपल जवाहरलाल ने बताया कि अध्यापक के बारे में विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है और वहीं बच्ची का वापिस एडमिशन लिया जा रहा है. मामले को लेकर गांव में तनाव का माहौल है.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी

लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news