खेतड़ी में नम आंखों से दी गई कर्नल बैंसला को श्रद्धांजलि, बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने लिया हिस्सा
Advertisement

खेतड़ी में नम आंखों से दी गई कर्नल बैंसला को श्रद्धांजलि, बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने लिया हिस्सा

 खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा गुजरवास गांव में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता भाजपा नेता इंजीनियर धर्मपाल गुर्जर ने की हैं.

कर्नल बैंसला को श्रद्धांजलि

Khetri: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा गुजरवास गांव में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता भाजपा नेता इंजीनियर धर्मपाल गुर्जर ने की हैं. 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के सदस्यता अभियान में टेक्निकल एरर, नेता भी तकनीकी खामी का रो रहे है रोना

श्रद्धांजलि सभा में मौजूद सैंकड़ों लोगों ने कर्नल बैंसला को फूल अर्पित कर 2 मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि सभा में सेना से सेवानिवृत्त केसरसिंह, शीशराम खटाना और जगराम ने भी भाग लिया. श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए इंजीनियर धर्मपाल गुर्जर ने कर्नल बैंसला को सर्व समाज का हितैषी बताया. 

यह भी पढ़ें - झुंझुनूं: शराब ठेकेदारों ने आबकारी नीति का किया बहिष्कार, की ये मांग

साथ ही उन्होंने कहा कि कर्नल बैंसला कहते थे कि शिक्षा और स्वास्थ्य दो चीजें महत्वपूर्ण है, अगर परिवार शिक्षित होगा तो वह संपन्न भी होगा. विशेषकर महिलाओं को शिक्षित करने का आह्वान किया था. अब समाज का दायित्व है कि मरणोपरांत को देवता के रूप में पूजा जाए जिस प्रकार से भीमराव अंबेडकर की फोटो हर घर में मिलती हैं उसी प्रकार कर्नल किरोड़ीसिंह बैंसला की फोटो भी हर घर में लगनी चाहिए. 

कार्यक्रम का संचालन कर रहे प्रभु राजोता ने भावुक होते हुए नम आंखों से कहा कि समाज का मसीहा जो एक नई राह दिखा गया, अब हमें छोड़ कर चला गया, उनकी यादों को हम जीवन भर भुला नहीं पाएंगे. श्रद्धांजलि सभा में कैप्टन ग्यारसीलाल, नरेंद्र कुमार, पूर्व सरपंच नाहर सिंह, निहाल सिंह, हेमराज, मुकेश गुर्जर, जयराम, उमराव, प्रकाश दायमा, विजय और गूगन सहित अनेक लोग उपस्थित रहे.

Report: Sandeep Kedia

Trending news