उदयपुरवाटी पुलिस ने ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, कब्जे से अवैध हथियार जब्त
Advertisement

उदयपुरवाटी पुलिस ने ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, कब्जे से अवैध हथियार जब्त

सीआई भंवरलाल कुमावत ने बताया कि आरोपी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र छोटू सिंह चिराना को अपहरण कर मारपीट के मामले में फरार चल रहा था, जिस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसमें अनुसंधान जांचकर्ता एएसआई रामदेव सिंह ने आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने स्वयं के पास हथियार होना बताया. 

उदयपुरवाटी पुलिस ने ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, कब्जे से अवैध हथियार जब्त

Udaipurwati: झुंझुनूं की उदयपुरवाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उदयपुरवाटी थाने में अपहरण के दर्ज प्रकरण में आरोपी इनामी बदमाश जितेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. 

सीआई भंवरलाल कुमावत ने बताया कि आरोपी जितेंद्र सिंह उर्फ जीतू पुत्र छोटू सिंह चिराना को अपहरण कर मारपीट के मामले में फरार चल रहा था, जिस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसमें अनुसंधान जांचकर्ता एएसआई रामदेव सिंह ने आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने स्वयं के पास हथियार होना बताया. इस पर पुलिस ने आरोपी को साथ लेकर आरोपी के घर से थैली में रखे दो पिस्टल एक मैगजीन 12 जिंदा कारतूस रजाई में छुपाए हुए थे, जिन को बाहर निकाला. वहीं आरोपी के कब्जे से हथियार जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

 यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

इस दौरान रामदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ उदयपुरवाटी थाने में हथियार का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जाएगी, जिसमें कहां से हथियार आए, किस मकसद से हथियार रखे गए. उसके बारे में आगे पूछताछ की जाएगी. आरोपी को पकड़ने के लिए झुंझुनूं एसपी प्रदीप मोहन शर्मा द्वारा 5000 रूपए का इनाम घोषित किया गया था, जिसको पुलिस ने हिमाचल के अंबाला से आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

सीआई भंवरलाल ने दी यह जानकारी
सीआई भंवरलाल ने बताया कि आरोपी की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी की जा रही है. इसके अलावा लोहार्गल सरपंच जगमोहन सिंह आरोपी को शरण देने के साथ-साथ उसकी तरह से मदद करता था, जिस पर लोहार्गल सरपंच तथा अन्य दो सहयोगी नूआं निवासी शेरसिंह और बिरोल निवासी राकेश को भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस टीम में शामिल पुलिस के जवान
थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि ​कार्रवाई करने वाली टीम में एसआई रामदेव सिंह, हेड कांस्टेबल नानचाराम, कांस्टेबल राजेश, भागीरथ, रामनिवास, राजेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल शशिकांत, महेंद्र कुमार, हरिश कुमार व विक्रम सिंह शामिल थे. जबकि साइबर सेल झुंझुनूं तकनीकी सहयोगी हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, साइबर सेल सीकर तकनीकी सहयोगी अंकुश कुमार, आम सूचना अधिकारी पुलिस थाना उदयपुरवाटी कांस्टेबल राजेश कुमार और रामनिवास की आरोपियों को पकड़ने में विशेष भूमिका रही.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख के मुआवजे का ऐलान, आज होगा पोस्टमार्टम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news