close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर: जमीनी विवाद में पंचों ने व्यक्ति का किया बहिष्कार, हुक्का पानी भी किया बंद

जानकारी के अनुसार दयाकोर निवासी हीराराम पालीवाल ने कोर्ट के इस्तगासे के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि 10 अप्रैल को उसके गांव में समाज का सामूहिक भोज कर्यक्रम था.

जोधपुर: जमीनी विवाद में पंचों ने व्यक्ति का किया बहिष्कार, हुक्का पानी भी किया बंद
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: लोहावट के दयाकोर गांव में जमीन विवाद में एक व्यक्ति को जातीय पंचो की और से बिना शर्त मकान और जमीन दूसरे के नाम करवाने और एक लाख रुपये देने के फैसले को नहीं मानने पर समाज से बहिष्कृत कर हुक्का-पानी बंद करने का मामला सामने आया है. 

जानकारी के अनुसार दयाकोर निवासी हीराराम पालीवाल ने कोर्ट के इस्तगासे के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि 10 अप्रैल को उसके गांव में समाज का सामूहिक भोज कर्यक्रम था. उसमे उसके गांव के आलावा अन्य गांवो से लोग सम्मिलित हुए थे. भोज में आयोजक के भाई भवरलाल ने उसे फोन कर भोज में सम्मिलित होने का निमंत्रण दिया था.

जिस पर वह अपने परिवार सहित वहां गया था. इस दौरान समाज के पंचो ने उसके वहां आने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि तुमने समाज के फैसले को नहीं मानने का अपराध किया है. उसने आरोप लगाया की पंचो ने उसे समाज से बहिष्कृत कर उसके परिवार का हुक्का-पानी बंद कर दिया है. पीड़ित हीराराम की रिपोर्ट पर लोहावट थाना पुलिस ने करीब आधा दर्जन जातीय पंचो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.