Barmer: साधारण सभा की बैठक में बिजली-पानी की समस्या पर मंत्री ने अधिकारियों को फटकारा
Advertisement

Barmer: साधारण सभा की बैठक में बिजली-पानी की समस्या पर मंत्री ने अधिकारियों को फटकारा

बाड़मेर जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक जिला परिषद सभागार हॉल में जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई. इस दौरान बाड़मेर जिले में मनरेगा विकास कार्यों के प्लान का अनुमोदन किया.

Barmer: साधारण सभा की बैठक में बिजली-पानी की समस्या पर मंत्री ने अधिकारियों को फटकारा

Barmer: बाड़मेर जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक जिला परिषद सभागार हॉल में जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई, जिसमें केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन, शिव विधायक अमीन खान, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल ने भी बैठक में भाग लिया. इस दौरान बाड़मेर जिले में मनरेगा विकास कार्यों के प्लान का अनुमोदन किया. इस दौरान जिला परिषद सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की सड़क, पानी, शिक्षा और चिकित्सा बिजली की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. 

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

इस दौरान बैठक के सदस्यों द्वारा विभिन्न समस्याओं को लेकर पूछे गए सवालों पर जिला स्तरीय अधिकारी भी कई बार झूठ बोलते नजर आए, जिसके बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी भड़क गए और उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई, साथ ही, समस्या समाधान के लिए जिला स्तरीय अधिकारियों को जिम्मेदारी लेकर समस्या समाधान के निर्देश दिए. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश महामंत्री और जिला परिषद सदस्य उम्मेदाराम बेनीवाल ने बजरी का मुद्दा उठाया और पोस्टर प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

जिस पर जिला प्रमुख और कांग्रेस विधायको ने RLP से जिला परिषद सदस्य उम्मेदाराम बेनीवाल को धमकाते हुए की मीटिंग का बहिष्कार कर बाहर चले जाओ अन्यथा हमें दूसरी कार्रवाई करनी पड़ेगी, जिसके बाद RLP सदस्य ने मीटिंग का बहिष्कार कर बाहर जाने लगे तो भाजपा के सदस्यों ने वापस बैठक में बिठाया.

बैठक में सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल पर जिला परिषद सदस्य गरिमा राजपुरोहित ने परिवार के सदस्यों को फायदा पहुंचाने के लिए सड़क निर्माण का ठेका दिलाने का आरोप लगाया. जिसके बाद जिला परिषद सदस्य ने मामले को शांत करवाया जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में जिला कलक्टर लोकबंधु जिला परिषद सीईओ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त जिला कलेक्टर अश्विनी के पवार सहित सभी विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news