Barmer में भीषण सड़क हादसा, 4 महिलाओं की मौत और 10 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan983770

Barmer में भीषण सड़क हादसा, 4 महिलाओं की मौत और 10 लोग घायल

रोडवेज बस व पिकअप ट्रॉले की भीषण भिड़ंत में 4 महिलाओं की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

Barmer: जिले के सदर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 (NH-68) पर शुक्रवार रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया. रोडवेज बस व पिकअप ट्रॉले की भीषण भिड़ंत में 4 महिलाओं की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सड़क हादसे के बाद बाड़मेर जिला कलेक्टर लोक बंधु (Lok Bandhu), पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा (Anand Sharma), एडीएम ओपी बिश्नोई, एसपी नरपत सिंह राजकीय अस्पताल पहुंचे और वार्ड में भर्ती घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर चिकित्सकों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए.

यह भी पढ़े- कलयुगी बहू ने की सास की हत्या, हंसते हुए पुलिस से बोली- बहुत झगड़ा करती थी, मार दिया

जानकारी के अनुसार ट्रोले में सवार बिश्नोई समुदाय के लोग धार्मिक यात्रा पर लोहावट से जात देकर शुक्रवार रात को वापस अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे 68 पर कुशल वाटिका के पास सामने से आ रही रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद 108 एंबुलेंस (Ambulance) व सदर थाना पुलिस (Sadar Thana Police) मौके पर पहुंची और घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक बनी होने के कारण जोधपुर रेफर किया गया है.

इस हादसे के बाद मेडिकल कॉलेज के राजकीय अस्पताल (Government Hospital) पहुंचे जिला कलेक्टर लोकबंधु ने बताया कि सभी घायलों का सीटी स्कैन करवाया गया है और चिकित्सकों की टीम लगातार उनका ईलाज कर रही हैं. साथ ही जिला कलेक्टर ने रात में एक सीनियर डॉक्टर की टीम को लगातार इन घायलों के स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग के लिए लगाया है. 

यह भी पढ़े- 7 साल की मासूम को 74 साल के बूढ़े ने बनाया हवस का शिकार, बहला-फुसलाकर किया रेप

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि इस पूरे मामले को लेकर सुबह नेशनल हाईवे 68 स्थित घटनास्थल का मौका मुआयना किया जाएगा और इस पूरे हादसे का पता लगाया जाएगा कि किन कारणों से ये हुआ है. अगर वहां एक्सीडेंटल जोन है तो वहां पर हादसों को रोकने का प्रयास किया जाएगा.

यह भी पढ़े- Rajasthan High Court में सुनवाई, सीधे संविदा पर नियुक्त करने के दिए आदेश

सदर थाना पुलिस ने चारों ही महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है, जिनका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे.

Report-  Bhupesh Acharya 

Trending news