एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए ससुर-बहू, फिर दोनों ने पार कर दी हैवानियत की हद

पुलिस ने मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने ससुर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) के साथ मिलकर हत्या करना कबूल किया. 

एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए ससुर-बहू, फिर दोनों ने पार कर दी हैवानियत की हद
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaisalmer: जिले के नाचना थाना क्षेत्र (Nachna Thana Area) में 10 दिन पूर्व हुई युवक की संदिग्ध मौत का नाचना पुलिस (Nachna Police) ने आज खुलासा किया. युवक हीरालाल की हत्या (Murder) मृतक के पिता और उसकी पत्नी ने की थी. प्रेम प्रसंग (Affair) के चलते युवक के पिता और पत्नी ही उसके हत्यारे निकले.

यह भी पढे़ं- लखसिंह की ढाणी में 54 निकले Positive, Covid के डर से टैंकर चालक नहीं पहुंचा रहे पानी

नाचना पुलिस उपाधीक्षक हुकमा राम विश्नोई (Hukma Ram Vishnoi) ने जानकारी देते बताया कि मृतक युवक के छोटे भाई ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद मृतक के शव को दस दिन बाद कब्र से बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था.

यह भी पढे़ं- Jaisalmer: जगपालक के साथ ही नगरपालक ने भी फेरा मुंह, भूखे मरने की कगार पर भिक्षुक

पत्नी ने कबूल की पति की हत्या की बात
पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी रखते हुए मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी पत्नी ने अपने ससुर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) के साथ मिलकर हत्या करना कबूल किया. 

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी ने बताया कि मृतक को रात को नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिला कर दीं. उसके बाद दोनों ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के अपने ससुर के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते ससुर-बहू ने मिलकर हीराराम को मौत के घाट उतारा दिया.

Reporter- Shankar Dan