राजस्थान के यह ताऊ निकले 'बुढ़ापे के कोहली', Video में एनर्जी देख जवानों को भी आ जाएगी शर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320825

राजस्थान के यह ताऊ निकले 'बुढ़ापे के कोहली', Video में एनर्जी देख जवानों को भी आ जाएगी शर्म

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गांव की किसी जगह पर कुछ लोग एक पर क्रिकेट खेल रहे होते हैं. सबसे ज्यादा मजेदार नजारा तब दिखता है, जब एक बुजुर्ग को आप हाथों में बैट लेकर रन बनाने के लिए दौड़ता देखेंगे. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन लोग अपने-अपने धमाकेदार टैलेंट से धर्राटे काट देते हैं. जवान तो जवान बूढ़े लोग भी ऐसा जबर टैलेंट दिखाते हैं कि इंटरनेट पर धमाल ही मचा देते हैं. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार और इंट्रेस्टिंग डांस देखने को मिलते हैं. ये वीडियोज इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि देखते ही आपका दिन बन जाता है.

मौका चाहे किसी भी फंक्शन का हो, या खेल का, जब तक बड़े बुजुर्ग शामिल नहीं होते हैं तब तक मजा नहीं आता है. वहीं, जब से भारतीय टीम T 20 विश्व कप जीती है तब से ही हर किसी पर विराट कोहली बनने का खुमार छाया हुआ है. अभी भी लोग इस जीत के जश्न को मना रहे हैं लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप 'बुजुर्ग विराट कोहली' को देख हैरान रह जाएंगे.

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गांव की किसी जगह पर कुछ लोग एक पर क्रिकेट खेल रहे होते हैं. सबसे ज्यादा मजेदार नजारा तब दिखता है, जब एक बुजुर्ग को आप हाथों में बैट लेकर रन बनाने के लिए दौड़ता देखेंगे. 

दादाजी जिस तरह से भाग रहे होते हैं, लगता है कि वह किसी 25 साल के जवान को भी टक्कर दे सकते हैं. क्रिकेट खेलते बुजुर्ग को देख कई लोग इन्हें  'बुढ़ापे के कोहली' कह रहे हैं. उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. कुछ लोग इसे राजस्थान का वीडियो बता रहे हैं तो कुछ नहीं. यह वीडियो कहां का है, इस बारे में ZEE Rajasthan पुष्टि नहीं करता है.

वहीं, दादा जी को क्रिकेट खेलते और रन बनाते देख कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान जरूर आ गई है. दरअसल, लोगों का कहना है कि ज़िन्दगी जिंदादिली का नाम है. उम्र चाहे कोई भी हो, खुलकर जीनी चाहिए.

Trending news