Rajasthan की सियासत में नया मोड़, अब Barmer से गहलोत गुट के 3 विधायक पहुंचे Delhi
Advertisement

Rajasthan की सियासत में नया मोड़, अब Barmer से गहलोत गुट के 3 विधायक पहुंचे Delhi

इनसे पहले निर्दलीय और बीएसपी विधायकों के बाद गहलोत समर्थक दिल्ली जा चुके हैं.

वर्तमान में जो सियासी घमासान चल रहा है, उसी को लेकर विधायक अजय माकन से मुलाकात करेंगे.

Barmer: राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस (Congress) की सियासी घमासान के बीच ही लगातार पायलट गुट के नेता दिल्ली (Delhi) में कांग्रेस आलाकमान के सामने डेरा डाल कर मुख्यमंत्री गहलोत पर लगातार दबाव बना रहे हैं तो वही, दूसरी तरफ शुक्रवार को अचानक ही गहलोत गुट के बाड़मेर जिले के तीन विधायक अचानक ही दिल्ली पहुंच गए हैं. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur: BJP को लगा बड़ा 'झटका', इस पूर्व विधायक ने थामा BTP का दामन

इनसे पहले निर्दलीय और बीएसपी विधायकों के बाद गहलोत समर्थक दिल्ली जा चुके हैं. इसी कड़ी में बाड़मेर जिले के तीन विधायक दिल्ली पहुंचे हैं. तीनों विधायक एक साथ राजस्थान के प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) से मुलाकात कर वर्तमान हालातों के साथ ही भविष्य में होने वाले मंत्रिमंडल के फेरबदल में अपनी बात रखेंगे. 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रवादी संगठनों और BJP के खिलाफ साजिश रच रहे हैं CM अशोक गहलोत: पूनिया

बाड़मेर विधानसभा से मेवाराम जैन, शिव विधानसभा से अमीन खान, पचपदरा विधानसभा से मदन प्रजापत तीनों विधायक एक साथ आज दिल्ली पहुंचे.  जानकारी के अनुसार वर्तमान में जो सियासी घमासान चल रहा है, उसी को लेकर अजय माकन से मुलाकात करेंगे और तीनों अपनी बात अजय माकन के सामने रखेंगे. तीनों विधायक अशोक गहलोत के खेमे के माने जाते हैं. लंबे समय से देखा गया है कि विधायक मेवाराम जैन और अमीन खान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जमकर तारीफ करते रहते हैं.

तीसरी बार बाड़मेर विधानसभा से चुने गए विधायक मेवाराम जैन 
विधायक मेवाराम जैन (Mewaram Jain) लगातार तीसरी बार बाड़मेर विधानसभा से चुने गए हैं, वहीं, शिव विधानसभा से चौथी बार अमीन खान पिछली गहलोत सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं तो मदन प्रजापत दूसरी बार विधायक बने हैं. इन विधायकों से जब फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि दिल्ली हम घूमने के लिए आए हैं. 

Reporter- Bhupesh Acharya

 

Trending news