Jodhpur News: शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी का जोधपुर दौरा, सर्किट हाउस में युवाओं ने किया भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418000

Jodhpur News: शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी का जोधपुर दौरा, सर्किट हाउस में युवाओं ने किया भव्य स्वागत

Jodhpur latest News: शिव विधानसभा से विधायक रविंद्र सिंह भाटी आज जोधपुर पहुंचे. जोधपुर के सर्किट हाउस में शिव के विधायक रविंद्र सिंह भाटी का युवाओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान रविंद्र सिंह भाटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जोधपुर से हमेशा से मेरा प्रेम रहा है. जोधपुर का मेरे ऊपर एक बहुत बड़ा एहसान है.

 

Jodhpur News

Jodhpur latest News: राजस्थान के शिव विधानसभा से विधायक रविंद्र सिंह भाटी आज जोधपुर पहुंचे. जोधपुर के सर्किट हाउस में शिव के विधायक रविंद्र सिंह भाटी का युवाओं ने भव्य स्वागत किया. साथ ही सर्किट हाउस में रविंद्र सिंह भाटी ने SPL पोस्टर का विमोचन किया. 

 

इस दौरान रविंद्र सिंह भाटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जोधपुर से हमेशा से मेरा प्रेम रहा है. जोधपुर का मेरे ऊपर एक बहुत बड़ा एहसान है. जोधपुर की जनता ने मुझे इंडिपेंडेंस छात्र संघ का अध्यक्ष बनाया तो मेरा पुराना रिश्ता रहा है और बाबा की बीज का कार्यक्रम था. तो मैं वहां पर शिरकत करने के लिए आया था. 

 

वहीं छात्र संघ चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि छात्रों के लिए हमने पहले भी मांग उठाई थी और मेरा पुन: निवेदन रहेगा कि छात्र संघ चुनाव कराए जाएं. युवाओं को राजनीति में आने का प्रथम सीढ़ी है. युवाओं को राजनीति में आने का मौका दिया जाए. वहीं रविंद्र सिंह भाटी की नई पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भविष्य के गर्भ में है. 

 

वर्तमान में जनता ने विश्वास किया है. जनता के लिए मैं तत्पर रहूंगा. साथ ही उन्होंने आगे की रणनीति के लिए कहा कि जो हरि की इच्छा होगी वही होगा. मैं जनता के बीच में रहकर काम करूंगा. जनता ने मुझे बनाया है और जनता के लिए मैं 24 घंटे तत्पर रहूंगा.

यह भी पढ़ें- Bhilwara News: डिप्टी CM दीया कुमारी ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा का किया अनावरण

Trending news