गहलोत का दर्द आ रहा है बाहर,पार्टी ने गहलोत से कर लिया किनारा- संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल
Advertisement

गहलोत का दर्द आ रहा है बाहर,पार्टी ने गहलोत से कर लिया किनारा- संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल

Rajasthan Politics: संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत का का दर्द बाहर आ रहा है. पार्टी ने गहलोत से किनारा कर लिया है. 

Jogaram Patel and Ashok Gehlot

Rajasthan Politics: संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने दो दिवसीय जोधपुर प्रवास के दौरान शनिवार को जोधपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं बताई और ज्ञापन भी सौंपे.

मंत्री पटेल ने ग्रामीण अचंल से आने वाले लोगों को आश्वासन दिया कि हर समस्या का समाधान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों से प्रदेश में उनकी सरकार नहीं होने से ग्रामीणों को समस्याओं से रूबरू होना पड़ा है लेकिन अब जल्द ही सभी को राहत मिलेगी. सर्किट हाउस में इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयानों पर पलटवार करते हुए उसका खंडन किया.

उन्होने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए बंगला खाली करने के लिए समय मांगा था. अब बंगला खाली करवाया गया है तो उनका दर्द बाहर आ रहा है. प्रजातंत्र है इसमें तो जो मुख्यमंत्री होगा वही उस बंगले में रहेगा. कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने अशोक गहलोत से किनारा कर लिया है. उनके प्रदेशअध्यक्ष उन पर हावी हो रहे है. गहलोत तो स्वयं अपने उपमुख्यमंत्री को नकारा व निकम्मा कहते हैं उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है. हमारी सरकार भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में अच्छा काम कर रही है. 100 दिन की कार्य योजना में जनता को राहत देने का प्रयास कर रहे है.

ये भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 7-9 सीटों पर जल्द घोषित हो सकते हैं प्रत्याशी

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?

Trending news