भाजपा की सशक्त मंडल और सक्रिय बूथ समिति की समीक्षा बैठक संपन्न, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209900

भाजपा की सशक्त मंडल और सक्रिय बूथ समिति की समीक्षा बैठक संपन्न, ये लोग रहे मौजूद

राजस्थान विधान सभा चुनाव में बूथ अध्यक्षों और पन्ना प्रमुख की मदद से पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी. 

भाजपा की सशक्त मंडल

Phalodi: भाजपा जोधपुर शहर जिला, जोधपुर देहात उत्तर जिला और जोधपुर दक्षिण जिले की सशक्त मंडल और सक्रिय बुथ समिति की संयुक्त समीक्षा बैठक भाजपा जोधपुर देहात उत्तर जिलाध्यक्ष मनोहरलाल पालीवाल की अध्यक्षता में सक्रिट हाऊस जोधपुर में आयोजित हुई.

यह भी पढे़ं- बाप पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चोरी के ट्रेक्टर सहित आरोपी गिरफ्तार

जिला मीडिया प्रभारी सुनिल कुमार बुरड़ ने बताया कि समीक्षा बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच रहें, जिन्होंने कहा कि वर्ष 2023 में होने वाले राजस्थान विधान सभा चुनाव में बूथ अध्यक्षों और पन्ना प्रमुख की मदद से पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी. उन्होने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहां कि वर्तमान में राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामियों को भाजपा के कार्यकर्ता आमजन तक पहुचाए. उन्होंने सभी मोर्चों की जिले से लेकर मोर्चों तक की कार्यकारिणी को शीघ्र ही पूर्ण करने के दिशा निर्देश प्रदान किए.

जिला मीडिया प्रभारी बुरड़ ने बताया कि जिलाध्यक्ष पालीवाल ने संगठन द्वारा निर्देशित कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए कहां कि बूथ सत्यापन को लेकर विशेष रूप से प्रत्येक शक्ति केंद्रों पर बूथ सत्यापन अधिकारी को प्रशिक्षित किए जाने की जरूरत जताई.साथ ही कहा कि सभी की जिम्मेदारी है कि प्रत्येक बूथ पर बूथ समिति का हर सदस्य सक्रिय हो और समिति में सभी जातियों का समायोजन हो.

आगे उन्होने कहां कि सभी पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए कि सक्रिय रूप से पार्टी से पार्टी में अपना योगदान देने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी में दायित्वाधीन पदाधिकारियों का दर्ज दे और सभी पार्टी के वरिष्ठ वृटवृक्ष से मार्गदर्शन प्राप्त करें. वह हमारी पार्टी की रीड की हड्डी है. पार्टी के वरिष्ठजन हमारा मार्गदर्शक आर्दश है, उनका सम्मान करना भाजपा का प्रथम लक्ष्य है.

प्रभारी बुरड़ ने बताया कि प्रत्येक बूथ पर मासिक बैठक करना भी अनिवार्य होगा और उक्त बैठक बुथ अध्यक्ष की अध्यक्षता में आयोजित की जाए. बुथ बैठक में प्रदेश सरकारी की नकामियों और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की जाए. बैठक में उपाध्यक्ष कृषि उपज मंडी जोधपुर रेवत सियाग, जोधपुर देहात उत्तर जिला बुथ सशक्तिकरण प्रभारी त्रिभुवन सिंह, जोधपुर देहात दक्षिण महामंत्री धनराज सोलंकी जोधपुर, रमेश विश्नोई, वीरेंद्र गोदारा, रावतराम, जिला परिषद सदस्य किशनसिंह, श्रवण चौधरी सहित पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

Reporter: Arun Harsh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news