बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ की धूमधाम से हुई शादी, पुलिस विभाग के अधिकारी भी रहे मौजूद
Advertisement

बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ की धूमधाम से हुई शादी, पुलिस विभाग के अधिकारी भी रहे मौजूद

रविवार को सीमा की शादी सुखराम कालीराणा से हुई, जिसकी तस्वीर उसने अपने इंस्टाग्राम पेज (Seema Jakhar Instagram Page) पर गाने से साथ शेयर की है. 

बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ शादी के बंधन में बंध गई है.

Sirohi: लेडी सिंघम के नाम से मशहूर बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ (Seema Jakhar) रविवार रात को शादी (Marriage) के बंधन में बंध गई है. इसी के चलते सीमा जाखड़ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी शादी की फोटो साझा की है. जानकारी के अनुसार, सीमा की शादी में पुलिस विभाग के भी कई अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे. 

रविवार को सीमा की शादी सुखराम कालीराणा से हुई, जिसकी तस्वीर उसने अपने इंस्टाग्राम पेज (Seema Jakhar Instagram Page) पर गाने से साथ शेयर की है. बता दें कि पुलिस की ओर से फरार बताई जा रही सीमा जाखड़ अपने शादी समारोह में खूब नाची, जिसका एक वीडियो उनकी शादी से पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुआ था. वह जोधपुर (Jodhpur) के मंडोर रोड स्थित मैरिज गार्डन में अपनी शादी समारोह में जमकर नाच रही थी. 

यह भी पढ़ेंः सीमा जाखड़ के बेगुनाही के दावों की पोल खोलता CCTV वीडियो आया सामने, तस्करों के नाम भी आए बाहर

बर्खास्त SHO सीमा जाखड़ फरार चल रही थी. तस्करों (Smugglers) के साथ मिलीभगत एवं पैसे लेने के आरोप में इनको और 3 कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया था. सीमा जाखड़ ने करीब 15 दिन पहले सिरोही जिले (Sirohi News) के बरलूट थानाप्रभारी के पद पर रहते हुए गिरफ्त में आए डोडा-पोस्त तस्कर को 10 लाख रुपये की रिश्वत लेकर फरार करा दिया था. 

Trending news