अल्पसंख्यक मामलात मंत्री के पिता गाज़ी फकीर का निधन, CM Gehlot ने Tweet कर जताया शोक
Advertisement

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री के पिता गाज़ी फकीर का निधन, CM Gehlot ने Tweet कर जताया शोक

गाज़ी फकीर पश्चिमी राजस्थान (Western rajasthan) का बड़ा नाम थे. गाज़ी फकीर का निधन जोधपुर (Jodhpur) के शुभम हॉस्पिटल में हुआ. 

गाजी फकीर पश्चिमी राजस्थान का बड़ा नाम थे.

Jaisalmer: राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) में अल्पसंख्यक मामलात मंत्री साले मोहम्मद (Saleh Mohammad) के पिता गाज़ी फकीर (Ghazi Fakir) का निधन हो गया है. गाज़ी फकीर लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उन्होंने आज देर रात अंतिम सांस ली.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी, केंद्र के संपर्क में सरकार: CM गहलोत

बता दें कि गाज़ी फकीर पश्चिमी राजस्थान (Western rajasthan) का बड़ा नाम थे. गाज़ी फकीर का निधन जोधपुर (Jodhpur) के शुभम हॉस्पिटल में हुआ. आज सुबह 11 बजे पैतृक गांव झाबरा में सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा. गाज़ी फकीर के निधन से जैसलमेर जिले और मुस्लिम समुदाय में शोक की लहर है.

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: सालेह मोहम्मद ने नहरी इलाकों का किया दौरा, खराब फसल की गिरदावरी करने के दिए निर्देश

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने भी गाज़ी फकीर के निधन पर शोक जताया है. ट्वीट करते हुए लिखा कि अल्पसंख्यक और वक्फ मंत्री शाले मोहम्मद जी के वालिद ए मोहतरम जनाब गाज़ी फकीर के इंतकाल का समाचार जानकर गहरा दुःख हुआ. परवरदिगार मरहूम को मगफिरत के साथ जन्नतुल फिरदौस में आला मकाम अता फरमाए. साथ ही घर वालों और उनके अजीज ओ अकरब को सब्र ए जमील अता फरमाए.

 

Trending news