SFI ने तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया आयोजित, इस पर हुई चर्चा
Advertisement

SFI ने तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया आयोजित, इस पर हुई चर्चा

एसएफआई के जिलाध्यक्ष रुखमन सहेलियां ने कहा कि एसएफआई हमेशा विद्यार्थी हितों के मुद्दों को लेकर आंदोलन करती रही है और इसी की बदौलत संगठन ने एसपीएम कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव भी जीते हैं.

SFI ने तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया आयोजित, इस पर हुई चर्चा

Bhopalgarh: छात्रसंघ चुनावों को लेकर प्रमुख छात्र संगठनों ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी को लेकर स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) ने सैनी गार्डन में तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें श्री परसराम मदेरणा राजकीय स्नात्कोत्तर महाविद्यालय भोपालगढ़ में छात्रहितों से जुड़े मुद्दों पर आगामी छात्रसंघ चुनाव लड़ने का निर्णय लिया. चुनावों को लेकर संयोजक मंडल का भी गठन किया गया और इसमें दिनेश धतरवाल को तहसील संयोजक चुना गया.

एसएफआई के नवनियुक्त तहसील संयोजक दिनेश धतरवाल ने बताया कि आगामी छात्रसंघ चुनावों के लिए आयोजित एसएफआई के तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में संगठन की विभिन्न कमेटियों और ग्रामीण कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. इस दौरान एसएफआई के जिलाध्यक्ष रुखमन सहेलियां ने कहा कि एसएफआई हमेशा विद्यार्थी हितों के मुद्दों को लेकर आंदोलन करती रही है और इसी की बदौलत संगठन ने एसपीएम कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव भी जीते हैं. 

एसएफआई विचारधारा से जुड़े छात्र नेताओं को प्राथमिकता देगी और संगठन में भी दायित्व सौंपेगीं. आगामी चुनाव में भी एसएफआई सभी शीर्ष पदों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और अपने दम पर चुनाव में भी जीतेगी. इस दौरान संगठन में तहसील स्तरीय संयोजक मंडल का गठन कर सर्वसम्मति से दिनेश धतरवाल को तहसील संयोजक, सुरेंद्र व मनोहर सेजु को सह संयोजक और 11 सदस्य संयोजक मंडल भी बनाया गया.

समेलन के बाद एसएफआई कार्यकर्ताओं ने एसपीएम कॉलेज के मुख्य द्वार पर छात्रहितों से जुड़ी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर ''पास किया है, तो प्रवेश दो'' की मांग के साथ महाविद्यालय में सीटें बढ़ाने, और प्रथम वर्ष में प्रवेश शुरू करने और महाविद्यालय में रिक्त पद भरने की मांगों को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान पूर्व तहसील अध्यक्ष मेहन्द्र कटारिया, जिला संयुक्त सचिव भलाराम सेजु, श्रवण कड़ेला, राजेश बिकुन्दिया, छोटू छाछिया, ओमप्रकाश, प्रशांत, दिनेश, शैलेन्द्र तिगाया और दिनेश सेजु मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news