दंगों की जांच के लिए SIT टीम पहुंची जोधपुर, भीतरी इलाकों में खोज जारी
Advertisement

दंगों की जांच के लिए SIT टीम पहुंची जोधपुर, भीतरी इलाकों में खोज जारी

जोधपुर दंगों की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम जोधपुर में है. प्रदेश सरकार की ओर से अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीजू जॉर्ज जोसफ के नेतृत्व में छह सदस्य टीम का गठन किया गया है, जो भीतरी शहर के इलाकों का दौरा कर रही है.

एसआईटी टीम.

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर दंगों की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम जोधपुर में है. प्रदेश सरकार की ओर से अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीजू जॉर्ज जोसफ के नेतृत्व में छह सदस्य टीम का गठन किया गया है, जो भीतरी शहर के इलाकों का दौरा कर रही है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करौली, जोधपुर और भीलवाड़ा दंगों के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया है, जो इन दंगों की तह तक जाकर वजह का पड़ताल करेगी. 

इसी क्रम में बीजू जॉर्ज जोसेफ बीती रात घटना स्थल जालोरी गेट पहुंचे, जहां से वह भीतरी इलाकों में पहुंचे और आम लोगों से भी बात की. इसके साथ हीं, थाना क्षेत्रों के प्रभारी अधिकारी से भी फीडबैक लिया, उन्होंने एसटीएफ जवानों से भी जानकारी जुटाई. 

यह भी पढ़ेंः Chandra Grahan : साल का पहला चंद्रग्रहण खोल देगा, तीन राशियों की किस्मत, जानें क्या आप हैं, उन खुशकिस्मतों में शामिल

वहीं, उन्होंने स्थानीय पत्रकारों से भी अनौपचारिक बातचीत की और घटना के संबंध में चर्चा की. करौली, जोधपुर और भीलवाड़ा विवाद के बाद सरकार की ओर से गठित 6 सदस्य कमेटी सबसे पहले जोधपुर पहुंची है, जहां आज भी दिन में कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों में पहुंचेगी और वस्तु स्थिति की समीक्षा करेगी.

इसके बाद संपूर्ण मामले की रिपोर्ट सरकार को भेजेगी. इधर जोधपुर के प्रताप नगर, देवनगर और उदयमंदिर में कर्फ्यू को हटाने के बाद, सात थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है, जहां सवेरे 7:00 बजे से 7:30 बजे तक छूट दे रखी है. 

Trending news