छात्रसंघ चुनाव: मतदान से ठीक एक दिन पहले प्रत्याशी ने वोट देने की अपील की
Advertisement

छात्रसंघ चुनाव: मतदान से ठीक एक दिन पहले प्रत्याशी ने वोट देने की अपील की

आगामी 26 अगस्त को प्रदेश के सभी महाविद्यालयों एवं विश्वविद्यालयों में होने वाले छात्रसंघ चुनावों को लेकर अब एक दिन का ही समय शेष बचा है. इसको लेकर जनसंपर्क एवं प्रचार-प्रसार में प्रत्याशियों ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

छात्रसंघ चुनाव: मतदान से ठीक एक दिन पहले प्रत्याशी ने वोट देने की अपील की

जोधपुर: आगामी 26 अगस्त को प्रदेश के सभी महाविद्यालयों एवं विश्वविद्यालयों में होने वाले छात्रसंघ चुनावों को लेकर अब एक दिन का ही समय शेष बचा है. इसको लेकर जनसंपर्क एवं प्रचार-प्रसार में प्रत्याशियों ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जिसके तहत जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी हरेंद्र चौधरी ने अपने पैनल के साथ बुधवार शाम को भोपालगढ़ कस्बे सहित आसपास के गांवों में पहुंचकर जनसंपर्क किया और मतदान के दिन अधिकाधिक विद्यार्थी मतदाताओं को जोधपुर पहुंचकर उनके पक्ष में मत व समर्थन की अपील की.

एनएसयूआई के संभाग सह-संयोजक आतिफ सिकंदर ने बताया कि जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर में हो रहे छात्रसंघ चुनाव के लिए एनएसयूआई के अध्यक्ष पद प्रत्याशी हरेंद्र चौधरी व महासचिव प्रत्याशी भोपालगढ़ निवासी जितेंद्र देवड़ा ने अपने पूरे पैनल के साथ बुधवार को जोधपुर जिले के ग्रामीण इलाकों का दौरा किया. इस दौरान लोगों से वोट और सपोर्ट की अपील की.

इन प्रत्याशियों ने किया अग्राह

 इस दौरान कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेशाध्यक्ष शिवकरण सैनी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़, एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक व सरपंच पारस गुर्जर, जिलाध्यक्ष दिलीप चौधरी, छात्रनेता दीपक जाखड़, एसपीएम कॉलेज के अध्यक्ष प्रत्याशी दिनेश मेघवाल, युवानेता रामस्वरूप देवड़ा व एमपी देवड़ा समेत कई स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ता, एनएसयूआई से जुड़े विद्यार्थी एवं संगठन के कार्यकर्ता मौजूद थे. इसके बाद अध्यक्ष पद प्रत्याशी हरेंद्र चौधरी एवं पैनल के सभी प्रत्याशियों ने क्षेत्र के रतकुड़िया, हीरादेसर, रुदिया, मैलाणा व खेड़ापा आदि कई गांवों का दौरा कर विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थियों से जनसंपर्क किया और वोट एंड सपोर्ट की अपील भी की. इसके बाद बावड़ी कस्बे में भी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की बैठक ली व मत एव समर्थन मांगा.

Trending news