बिलाड़ा: चातुर्मास में गांजे बाजे के साथ निकली शोभायात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258837

बिलाड़ा: चातुर्मास में गांजे बाजे के साथ निकली शोभायात्रा

जोधपुर के बिलाड़ा में आई माताजी के मंदिर परिसर में संत भागीरथ महाराज व ताजाराम महाराज के पहुंचने पर शोभायात्रा निकाली गयी. 

शोभायात्रा

Jodhpur: जोधपुर के बिलाड़ा में आई माताजी के मंदिर परिसर में संत भागीरथ महाराज व ताजाराम महाराज के पहुंचने पर शोभायात्रा निकाली गयी. इस दौरान संतो ने आई माता के दर्शन कर पूजा अर्चना की और देश परदेश में खुशहाली की कामना की.  मंदिर परिसर में आई माताजी के साक्षात दर्शन कर केसर ज्योत के दर्शन किये. संत ने कहा कि आज माताजी भक्तों की मनोकामना पूरी करती है और भक्तों को कभी भी माताजी निराश नहीं करती है, भगवान की वजह ही सृष्टि चल रही है, ईश्वर के बिना पत्ता भी नहीं हिलता है. आज साक्षात ज्योति से केसर बरस रहा है और इससे ज्यादा क्या प्रमाण दिया जाय, कण कण में ईश्वर का निवास है, लोगों का नजरिया देखने का होना चाहिए. संत भागीरथ महाराज व संत मंडली ने माताजी के महल में जाकर विभिन्न स्थान का अवलोकन किया और दीवान के बारे में जानकारी ली, संतो का मंदिर परिसर में समिति के पदाधिकारी ने माला व शॉल पहनाकर स्वागत किया.

इसके बाद शोभा यात्रा शुरू हुई, जो मुख्य सड़क से होते हुए हनुमान मंदिर पहुंची, इस दौरान महिलाओं ने मंगल कलश लेकर, मंगल गीत गाए. शोभा यात्रा का लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. इस दौरान जयघोष के साथ वातावरण भक्ति मय हो गया.

यह भी पढ़ें - रिफाइनरी का 51 प्रतिशत कार्य पूरा, अब तक 18936 करोड़ खर्च, मार्च 24 तक काम पूरा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news