Pali में आए दिन हो रही चोरी की वारदातें, पुलिस अब तक नहीं कर पाई कोई खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1033217

Pali में आए दिन हो रही चोरी की वारदातें, पुलिस अब तक नहीं कर पाई कोई खुलासा

मारवाड़ जंक्शन (Marwar Junction) क्षेत्र के रानी उपखंड के गांव इटन्दरा मेड़तियान कस्बे मे आए दिन चोरी की वारदातें हो रही है.

चोर घर की छत पर लोहे की जाली तोड़कर घर में घुसे

Pali: मारवाड़ जंक्शन (Marwar Junction) क्षेत्र के रानी उपखंड के गांव इटन्दरा मेड़तियान कस्बे मे आए दिन चोरी की वारदातें हो रही है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि आज तक किसी भी चोरी की वारदात की पोल नहीं खुली पाई  है और ना ही इसे पुलिस (Police) ने गंभीरता से लिया है.

कुछ दिनों पहले  शराब की दुकान और छगन लाल मेघवाल के घर पर भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि, इस वारदात का खुलासा भी पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है. इसके पश्चात् भी गांव मे कई चोरी की वारदातें हुई है जिनका खुलासा भी पुलिस अभी नहीं कर पाई है.

यह भी पढ़ें - Jodhpur: लगातार हो रही है कुरजां की मौत, वन विभाग में कर्मचारियों की कमी

हॅाल ही में विजय राज सोनी (Vijay Raj Soni) के घर लाखों की चोरी की वारदात हुई, जिस पर विजय राज सोनी ने बताया कि मैं बॉम्बे (Bombay) में सपरिवार रहता हूं. गांव में घर पर मेरी वृद्ध मां रहती है. रात में अज्ञात चोर घर की छत पर लोहे की जाली तोड़कर घर में घुसे और तिजोरी तोड़कर तिजोरी में रखा सामान, सोना 25 ग्राम और सोने की चैन 6 ग्राम, बच्चों की कान की बाली 3 ग्राम, पांच जोड़ी पाजेब और एक लाख बीस हजार रुपये जो माताजी के इलाज के लिए थे और घर खर्च के लिए राशि दस दिन पहले ही रखकर मुंबई गया था. जब चोरी की घटना का समाचार मिला तो मैं घर पर आया और देखा की सारा माल चोर ले गए थे. साथ उसी दिन अमराराम चौधरी के घर पर भी चोरों ने धावा बोला और इनके घर से भी लाखों का माल चोर ले उडे़ चोरी की वारदात आये दिन गांव मे हो रही है, लेंकिन आज भी प्रशासन (Administration) के हाथ खाली है.

Trending news