Jodhpur News: मंत्री शेखावत का बड़ा बयान, कहा- एक दिन कांग्रेस हाशिए से भी मिट जाएगी...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2147812

Jodhpur News: मंत्री शेखावत का बड़ा बयान, कहा- एक दिन कांग्रेस हाशिए से भी मिट जाएगी...

Jodhpur News: पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को बीजेपी पर ईडी और अन्य संस्थाओं का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था, जिस पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस को सब अपनी तरह दिखाई देते हैं. 

Minister Gajendra Singh Shekhawat

Rajasthan News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर दौरे के दौरान शुक्रवार को सर्किट हाउस पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और मौजूद लोगों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद केंद्रीय मंत्री शेखावत ने जनता-जनार्दन से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी और उनका निस्तारण किया. वहीं, महिला दिवस के अवसर पर महिला शक्ति का भी आशीष लिया. केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजना घर-घर जल मिशन की कामयाबी पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि इस मिशन के माध्यम से आज 75% लोगों के घर तक पीने का पानी पहुंच रहा है. साथ ही पूर्व की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

लोगों को मिल रहा घर-घर जल मिशन का लाभ 
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पीने के पानी का कवरेज जो 16% का था, आज वह बढ़कर 75 प्रतिशत के आंकड़े को पार कर चुका है. देश में ऐसे 12 प्रदेश है जो शत प्रतिशत इस मिशन में कवर हो चुके हैं. सात प्रदेश 85% से ज्यादा कवर हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद की सरकारों में आजादी के 75 वर्ष के बाद भी 16% तक पीने का पानी घर तक पहुंच पाए, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार में तीव्र गति से घर-घर जल मिशन में काम कर आज आंकड़ा 75% को पार कर चुका है. 

मंत्री शेखावत का पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर कटाक्ष
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीजेपी सरकार के कार्यकाल में ईडी, सीबीआई जैसे संस्थानों के बढ़ते खौफ संबंधी आरोप को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आज तक कांग्रेस की सरकार ने ईडी, सीबीआई और सारे वित्तीय संस्थाओं का दुरुपयोग किया, इसलिए उन्हें अभी भी अपनी तरह की हरकत और हकीकत दिखाई देती है. शेखावत ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी तो देश की जनता ने उन्हें नकारना प्रारंभ किया और हाशिए पर पहुंच गए हैं, जब हाशिए से मिट जाएंगे, वह स्थिति कैसी होगी मैं उसको देख रहा हूं. 

रिपोर्टर- राकेश कुमार भारद्वाज

ये भी पढ़ें- Jhalawar News: बदमाशों ने घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में इलाके के लोग

Trending news