Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के पहले ही दिन मालामाल होंगी ये 5 राशियां, बाकियों के भी बनेंगे काम, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2456621

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के पहले ही दिन मालामाल होंगी ये 5 राशियां, बाकियों के भी बनेंगे काम, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 3 october 2024: कर्क राशि के जातक आज आध्यात्मिक के कामों से जुड़ेंगे. आज यह धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य में लगाएंगे. आज उनके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. भाई-बहन से बातचीत कर सकते हैं. किसी बाहरी इंसान से किसी तरह की कोई सलाह ना लें वरना परिवार में फूट पड़ सकती है.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 3 october 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातक आज कोई भी जोखिम भरा कदम ना उठाएं. आज ये भगवान की भक्ति में अपना मन लगाएंगे. इससे इनका परिवार खुश रहेगा. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. पार्टनर को तरक्की मिलेगी.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. आज इन्हें मन मुताबिक फायदा होगा. शादीशुदा जिंदगी में खुशियां बरसेंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. पिताजी की आंखों में कोई दिक्कत आ सकती है. आज काफी बिजी रहेंगे.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातक आज कोई भी काम सोच समझकर करें. धन को लेकर सावधान रहें. सेहत से जुड़े मामलों में कोई भी लापरवाही ना करें. किसी भी काम को बेवजह दूसरों के लिए ना टालें.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातक आज आध्यात्मिक के कामों से जुड़ेंगे. आज यह धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य में लगाएंगे. आज उनके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. भाई-बहन से बातचीत कर सकते हैं. किसी बाहरी इंसान से किसी तरह की कोई सलाह ना लें वरना परिवार में फूट पड़ सकती है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज यह बच्चों के भविष्य को लेकर पार्टनर से बातचीत कर सकते हैं. नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं. नई नौकरी के लिए अप्लाई करेंगे. आज अपने सहयोगियों से मन की बात कह सकते हैं.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज इनकी सेहत में गिरावट आ सकती है. इसके कारण इनका पैसा खर्च हो जाएगा. आज पारिवारिक जिम्मेदारियां को लेकर टेंशन में रहेंगे. किसी से भी धन उधार लेते समय एक बार सोच विचार कर लें. खाने पीने पर पूरा ध्यान दें.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख समृद्धि लेकर आ रहा है. वर्कलोड के चलते यह परेशान हो सकते हैं. नए घर की खरीदारी के लिए आज आपको लोन लेना पड़ सकता है. पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंदमय रहने वाला है. बिजनेस में इन्हें दिमाग से आगे बढ़ाने की जरूरत है. किसी काम को लेकर पार्टनरशिप कर सकते हैं. दोस्तों के साथ पार्टी करने का प्लान बना सकते हैं. किसी मनोरंजन वाले कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के सुख सुविधाओं में आज वृद्धि होने वाली है. कहीं पर भी पैसा निवेश करने से पहले छानबीन जरूर कर लें. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. मामा पक्ष से आपको धन लाभ के आसार हैं. लव लाइफ जी रहे लोगों के पर्सनल रोमांटिक मूड में रहेंगे.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा. नौकरी करने लोगों को मन मुताबिक फायदा मिल सकता है. आज इन्हें किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है .किसी भी गलत तरीके से धन कमाने का रिस्क ना उठाएं. काम को लेकर चल रही टेंशन दूर होगी.

कुंभ राशि
किस्मत की दृष्टि से कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज जमीन जायदाद में पैसा लगा सकते हैं. शादीशुदा जिंदगी अच्छी चलेगी. पार्टनर के लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट ला सकते हैं. तरक्की में आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं. आसपास के लोगों से सतर्क रहें. स्टूडेंट को नई प्रतियोगिता के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का सामान्य रहने वाला है. आज यह भलाई के कामों में बढ़कर के हिस्सा लेंगे. आज इनके कामों को नई पहचान मिलेगी. बिजनेस में तगड़ा लाभ हो सकता है. पार्टनर से चल रही अनबन दूर हो जाएगी. परिवार में किसी सदस्य के करियर को लेकर के कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news