Aaj Ka Rashifal 18 April 2023: आज हनुमानजी की कृपा से कुंभ और मकर की बढ़ेगी आय, कर्क का होगा सम्मान
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 18 April 2023: आज हनुमानजी की कृपा से कुंभ और मकर की बढ़ेगी आय, कर्क का होगा सम्मान

Aaj Ka Rashifal 18 April 2023: वैदिक ज्योतिष(ASTROLOGY) में 12 राशियों के बारें में बताया गया है. हर राशि का एक ग्रह होता है और उस ग्रह की चाल से राशि (ZODIAC)पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ता है. आज 18 अप्रैल के दिन मंगलवार का दिन है. जो हनुमान जी (HANUMAN JI)को समर्पित है. आज किन राशियों पर बजरंगबली की कृपा बरस रही है, और किनके साथ भाग्य खड़ा होगा, चलिए बताते हैं आपको 

Aaj Ka Rashifal 18 April 2023: आज हनुमानजी की कृपा से कुंभ और मकर की बढ़ेगी आय, कर्क का होगा सम्मान

Aaj Ka Rashifal 18 April 2023: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारें में बताया गया है. हर राशि का एक ग्रह होता है और उस ग्रह की चाल से राशि पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ता है. आज 18 अप्रैल के दिन मंगलवार का दिन है. जो हनुमान जी को समर्पित है. आज किन राशियों पर बजरंगबली की कृपा बरस रही है, और किनके साथ भाग्य खड़ा होगा, चलिए बताते हैं आपको 

मेष

कारोबार में वृद्धि और सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा. सेहत पर ध्यान रखें. पुराने मित्रों से सम्पर्क हो सकता है. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कोई गिफ्ट मिल सकता हैं. आत्मविश्वास से भरे रहेंगे लेकिन  आत्मसंयत रहें.

वृष
नौकरी में बॉस का सहयोग मिलेगा.  आय में वृद्धि लेकिन मेहनत भी ज्यादा होगी.  खर्चों की अधिकता और नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. अतिउत्साह से खुद का नुकसान ना करें. थोड़ा स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है.

मिथुन
विद्यार्थियों के लिए दिन शुभ है. पढ़ाई में मन लगेगा. शैक्षिक कार्य में सुख परिणाम आएंगे. बच्चों की तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. लेकिन अपनी सेहत का ध्यान रखें.  4 दिन बाद बुध अस्त होकर, तीन राशियों के करेंगे वारे न्यारे

कर्क
खर्च बढ़ेंगे, लेकिन पिता का साथ मिलेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास भी रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. लेकिन मन अशांत होगा. शैक्षिक और बौद्धिक काम में सफल होंगे.
 
सिंह
नौकरी में तरक्की होगी. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है. मन अशांत होगा. ऑफिस में ज्यादा काम होगा. संतान को सेहत  से जुड़ी परेशानी हो सकती है.तनाव से बचें.

कन्या
नेगेटिव लोगों और विचारों से दूर रहें. मन अशांत रहेगा, बिजनेस में ज्यादा काम होगा. गुस्सा ज्यादा आएगा. पारिवारिक जीवन में परेशानी के संकेत हैं. सेहत का  ध्यान रखें. यात्रा पर जाने के योग हैं. दो दिन बाद सूर्य ग्रहण, गर्भवती महिलाओं को इन 7 बातों का रखना है ध्यान

तुला
बिजनेस में परेशानी आएगी. मन परेशान हो सकता है. आय कम और खर्च ज्यादा होगा. अपनी भावनाओं को काबू करें. जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सुधार होगा. 

वृश्चिक
नौकरी में तरक्की होगी. आय भी बढ़ेगी. मान सम्मान मिलेगा, वाहन सुख मिल सकता है. पिता की सेहत का ध्यान रखें. बेकार के खर्च से बचें . थोड़ा आलस्यी हो सकते हैं.

धनु
बोली मीठी होगी. ऑफिस बॉस से सद्भाव बनाए. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन होगा. कारोबार में परेशानी लेकिन मानसिक शांति रहेगी. वाहन सुख बढ़ेगा और नौकरी में प्रमोशन होगा. Aaj Ka Panchang 18 April 2023 : आज मंगलवार का दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल 

मकर
मन शांत रहेगा. लेकिन बेकार का गुस्सा ना करें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आय बढ़ेगी. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में मर्जी के बिना कोई जिम्मेदारी मिल सकती है. आत्मविश्वास कम होगा. नेगेटिव विचार आएंगे. 

कुंभ
मानसिक शान्ति के लिए योग करें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी मिल सकती है और आय में वृद्धि होगी. खर्च भी बढ़ेंगे. कारोबार में सुधार होगा. लाभ के अवसर होंगे लेकिन सेहत का ध्यान रखें.

मीन
नौकरी में बेकार के विवादों से दूर रहें. अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. मेहनत ज्यादा होगी. परिवार में आपसी मतभेद होंगे. कारोबार में कठिनाइयां होंगी. । मानसिक शान्ति और धर्म-कर्म में बढ़ सकती है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )

Rajasthan Weather Update : राजस्थान में आज और कल इन जिलों में तेज आंधी और बारिश का अलर्ट

 

 

 

 

 

Trending news