बस कुछ दिन का इंतजार शनि चलेंगे वक्री चाल, 4 राशियां को फायदा लेकिन फूंक-फूंक कर रखें कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2302809

बस कुछ दिन का इंतजार शनि चलेंगे वक्री चाल, 4 राशियां को फायदा लेकिन फूंक-फूंक कर रखें कदम

Astrology : वैदिक ज्योतिष में शनि को न्यायप्रिय ग्रह कहा गया है, जो कि कर्मों के अनुसार अपनी दृष्टि का प्रभाव दिखाते हैं. 29 जून 2024 को शनि उल्टी चाल चलने वाले हैं, यानि की वक्री होने वाले हैं. ऐसे में 4 राशियों को लाभ होना है, लेकिन कितना लाभ होगा, ये इस बात पर निर्भर करेगा कि इन चार राशियों के जातकों के कर्म कैसे हैं. यानि की अगर कोई अनौतिक कार्य ना करें और नियमों का पालन करें तो शनि की वक्री चाल इन चार राशियों को मालामाल कर सकती हैं.

Astrology shani vakri effect

Astrology : वैदिक ज्योतिष में शनि को न्यायप्रिय ग्रह कहा गया है, जो कि कर्मों के अनुसार अपनी दृष्टि का प्रभाव दिखाते हैं. 29 जून 2024 को शनि उल्टी चाल चलने वाले हैं, यानि की वक्री होने वाले हैं. ऐसे में 4 राशियों को लाभ होना है, लेकिन कितना लाभ होगा, ये इस बात पर निर्भर करेगा कि इन चार राशियों के जातकों के कर्म कैसे हैं. यानि की अगर कोई अनौतिक कार्य ना करें और नियमों का पालन करें तो शनि की वक्री चाल इन चार राशियों को मालामाल कर सकती हैं. ये भी पढ़ें : आज का पंचांग 22 जून 2024
शनिवार को लौंग के उपाय, बदलकर रख देंगे आपका नसीब
 

मेष
आपके 11वें भाव में शनि वक्री होने वाले हैं. जिससे करियर और नौकरी दोनों में तरक्की पक्की है. आप कई तरह की परेशानी के बाद भी सफल होंगे. अगर आप बिजनेस करते हैं, तो मंदा पड़ा व्यापार चल सकता है. सेहत भी अच्छी रहेगी और रिश्तों में मधुरता आएगी. लेकिन खर्च करते समय थोड़ा संभल जाएं. 

 

 

वृषभ
आपके 10वें भाव में शनि वक्री होने जा रहे हैं. ये आपको जिस भी क्षेत्र में काम कर रहे हैं, सफलता दिलाएंगा. हो सकता है आप काम का दबाव महसूस करें लेकिन इस समय की गयी मेहनत भविष्य में कमा कर देगी. हालांकि बिजनेस करने वालों को अपने दुश्मनों से सतर्क रहना होगा. एक अच्छी डील और आप सफल होंगे.

कर्क
शनि आपके 8वें भाव में वक्री हो रहे हैं. ऐसे में अचानक से धनलाभ होगा. नौकरी करते हैं तो अचानक प्रमोशन मिलेगा.हालांकि जहां काम करते हैं, वहां कुछ परेशानी भी सकती है. ऐसे में सावधान रहें. बिजनेस करते हैं तो थोड़ी सी मेहनत आपको और करनी होगी.

मकर
शनि आपके दूसरे भाव में वक्री हो रहे हैं. जिससे करियर के मामले में आप लकी रहेंगे. सिर्फ एक बात का ध्यान रखें, जो भी बोलें सोच समझकर बोलें. आपकी वाणी ही आपको सफल या विफल कर सकती है. वाणी पर कंट्रोल रख लिया तो शनि की वक्री चाल में आप मालामाल हो जाएंगे. सेहत भी अच्छी रहेगी और रिश्तों में मधुरता आएगी.

डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है

Trending news