पुजारी के सपने का खाटूश्यामजी कनेक्शन और दानपात्र में मिला 100 करोड़ का चेक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1841909

पुजारी के सपने का खाटूश्यामजी कनेक्शन और दानपात्र में मिला 100 करोड़ का चेक

Faith : मामला थोड़ा पुराना लग सकता है लेकिन आस्था से जुड़ा है. एक मंदिर के पुजारी को सपने में बार बार खाटू श्याम बाबा (Khatushyamji )आ रहे थे. पुजारी बाबा की महिमा को नहीं जानता था. जब एक संत से पुजारी ने सपने के बारे में पूछा तो संत ने कहा कि तुम्हे अपने मंदिर परिसर की खुदाई करवानी चाहिए.

पुजारी के सपने का खाटूश्यामजी कनेक्शन और दानपात्र में मिला 100 करोड़ का चेक

Faith : मामला थोड़ा पुराना लग सकता है लेकिन आस्था से जुड़ा है. एक मंदिर के पुजारी को सपने में बार बार खाटू श्याम बाबा आ रहे थे. पुजारी बाबा की महिमा को नहीं जानता था. जब एक संत से पुजारी सपने के बारे में पूछा तो संत ने कहा कि तुम्हे अपने मंदिर परिसर की खुदाई करवानी चाहिए.

संत की बात मानकर मंदिर के पुजारी ने खुदाई करवाई तो वहां पर खाटू श्याम बाबा की पत्थर की मूर्ति निकली. इस मूर्ति को देखने दूर से लोग पहुंचने लगे. यहां एक पत्थर पर बाबा खाटू श्याम का शीष और तीन बाण बने हैं. लोगों ने यहां मंदिर बनवाने के लिए डेढ़ लाख का दान कर दिया. ये मामला यूपी के संभल का है.

अब बात एक मंदिर के दानपात्र में मिले 100 करोड़ के चेक की. ये मामला विशाखापट्टनम के एक मंदिर का है. जहां दानपात्र में एक भक्त ने 100 करोड़ के चेक को दानपेटी में डाल दिया था. 

इस चेक लेकर मंदिर प्रबंधन बैंक पहुंचा तो जो डिटेज हाथ लगी वो सभी को हैरान करने वाली थी. क्योंकि जिस अकाउंट से ये चेक जुड़ा था उसमें महज 17 रुपए का बैलेंस था. दानपात्र में मिले चेक का फोटो तेजी से वायरल हुआ. विशाखापट्टनम के सिम्हाचलम में श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी वारी देवस्थानम मंदिर में ये घटना घटी थी. 

दोनों ही घटनाओं में बात आस्था की है. एक तरफ खाटूश्यामजी के भक्तों की आस्था है, जो मूर्ति मिलने के बाद मंदिर बनाने के लिए दान देते रहे तो वहीं दूसरी तरफ मंदिर के दानपात्र में 100 करोड़ का चेक डालने वाले के मन की बात वो ही समझ सकता है. आपको क्या लगता है, टिप्पणी करें

ये भी पढ़ें : 8 दिन बाद 4 राशियों का गोल्डन टाइम, बैक टू बैक खुलेंगे तरक्की के द्वार
 

 

 

 

Trending news