Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1662904
photoDetails1rajasthan

Aaj ka Rashifal: मेष, सिंह और कर्क राशि वाले रहें सतर्क, कुंभ-मीन के सितारे बुलंद, जानें अपना राशिफल

Jaipur: ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. आइए  दैनिक राशिफल में जानते हैं कि 22 अप्रैल यानी आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

आज इस राशि के जातकों के घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. उनकी वाणी में मधुरता रहेगी. आज का दिन भागदौड़ में बीतेगा. किसी दोस्त की मदद से व्यापार बढ़ सकता है. अधिक मेहनत करने की जरूरत है. नौकरी में बदलाव कर सकते हैं. 

 

वृष राशि

2/12
वृष राशि

आज इस राशि वालों का दिन अच्छा गुजरने वाला है. उनके मन में शांति और खुशी बनी रहेगी. नौकरी में तरक्की के आसार हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. अधिक मेहनत पड़ेगी. बच्चों की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. सेहत को लेकर जुड़ी परेशानियों से आज राहत मिलेगी. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के लोग शिक्षा से जुड़े कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. संतान की ओर से अच्छी सूचना मिल सकती है. आज मन धर्म-कर्म में लगा रहेगा. घर के किसी बड़े बुजुर्ग की सेहत खराब होने से मन परेशान हो सकता है. मां के स्वास्थ्य में परेशानी आ सकती है.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज इस राशि के लोग आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. आज इनके खर्चे बढ़ेंगे. भावनाओं को वश में रखना है. नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं. कारोबार करने वाले लोगों को अधिक मेहनत करनी होगी.

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के जातकों का दिन अच्छा कम है और इनके मन में निराशा और असंतोष के भाव रहेंगे. उनके परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. इसके चलते खर्च बढ़ जाएगा. आय के कुछ नए स्रोत बनेंगे. परिवार में कुछ परेशानियां आ सकती है. लंबे समय से रुके हुए काम हो सकते हैं.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आज इस राशि के जातकों के कारोबार में परेशानी आएगी. इन्हें कारोबार में बदलाव के भी अवसर मिलते नजर आ रहे हैं. अपने परिवार का साथ मिलेगा.  सेहत का ध्यान रखने की खासियत है. स्वभाव से चिड़चिड़े हो सकते हैं. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के लोगों को मित्र का सहयोग मिलेगा. आज उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. धार्मिक भक्ति संगीत में रुचि बढ़ेगी. आज ये आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे. नौकरी में जबरन इसमें कोई टारगेट मिल सकता है. आज इनकी तरक्की के मार्ग खुलता हुआ नजर आ रहा है.

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आज इस राशि के पार्टनर की सेहत में सुधार होगा. नौकरी में तरक्की मिलने के आसार हैं. सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. किसी से भी कटु वचन ना बोलें. बातचीत करते समय बैलेंस बनाए रखें. परिवार से दूर जाना पड़ सकता है, जिसके कारण मन परेशान रहेगा.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों को ध्यान रखने की आदत है. नौकरी के चलते यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सेहत के प्रति सजग रहें. आज आत्मविश्वास से भरे रहेंगे लेकिन आलस ज्यादा हावी रहेगा. बेवजह के खर्चे पर रोक लगाने की खासी जरूरत है. नौकरी में बेवजह की जिम्मेदारी मिल सकती है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों को आज मानसिक शांति मिलेगी. अपनी भावनाओं को काबू में रखने की जरूरत है. कपड़ों और वाहन के रखरखाव को लेकर के खर्चे बढ़ सकते हैं. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ेगी. सेहत के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है. आज लोग प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातक को नकारात्मक विचारों के प्रभाव से बचना है. पार्टनर के के स्वास्थ्य का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. शॉपिंग की ओर इनका मन बढ़ेगा. पैतृक संपत्ति से कमाई के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. लंबे समय से रुके हुए काम आज बनेंगे.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों को आज बेवजह की लड़ाई झगड़ा से बचना है. इन्हें परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में जगह बदलने पड़ सकती है. आज इस राशि के जातकों के पिता के सेहत में सुधार नजर आ रहा है. नौकरी में सीनियर से अच्छे संबंध बनेंगे. पार्टनर के स्वास्थ्य में कुछ दिक्कत या सकते हैं. बहुत ज्यादा खर्चों से बचे नहीं तो परिवार में समस्याएं हो सकती हैं.