करौली में अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह, वापस लेने की रखी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235178

करौली में अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह, वापस लेने की रखी मांग

अग्नीपथ योजना के विरोध में जिला मुख्यालय पर कांग्रेसियों ने सत्याग्रह किया. कलेक्ट्रेट के सामने विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा, करौली विधायक लखन मीणा के नेतृत्व में सैकड़ो कांग्रेसियों ने अपना विरोध जाहिर किया.

 

करौली में अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह.

Karauli: कांग्रेसियों द्वारा अग्नीपथ योजना के विरोध में सत्याग्रह किया गया. इस दौरान वक्ताओं ने केंद्र के खिलाफ जमकर हमला बोला. वक्ताओं ने अग्निपथ योजना को देश के युवाओं के खिलाफ बताया. वहीं, इसे वापस लेने की मांग की. कांग्रेसियों का कहना है कि 4 साल की नौकरी के बाद अग्निवीर बेरोजगार हो जाएगा और उसे कोई पेंशन भी नहीं मिलेगी. सेवानिवृत्ति के बाद अग्नि वीर दर-दर की ठोकर खाता फिरेगा. उसे कहीं नौकरी नहीं मिलने वाली. इस दौरान कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों को जन विरोधी नीतियां बताते हुए विरोध किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय  400 रुपये का सिलेंडर था जो केंद्र की भाजपा सरकार के समय 1000 से ऊपर मिल रहा है.

 नोटबंदी जीएसटी जैसी कई योजनाओं का बखान करते हुए कांग्रेसियों ने मोदी सरकार को 2024 में उखाड़ फेंकने का प्रण लेने की बात कही. इस दौरान कांग्रेसियों ने हाथों में तख्तियां लेकर मोदी सरकार के खिलाफ जिला कलेक्ट्रेट के सामने अपना विरोध जाहिर किया. इस दौरान करौली नगर परिषद सभापति प्रतिनिधि और पार्षद अमीनुद्दीन सहित बड़ी संख्या मे कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news