75 रुपए के विवाद के कारण देवरी गांव में जबरदस्त फायरिंग, महिला की मौत के बाद तनाव, पुलिस बल तैनात
Advertisement

75 रुपए के विवाद के कारण देवरी गांव में जबरदस्त फायरिंग, महिला की मौत के बाद तनाव, पुलिस बल तैनात

करौली जिले के मासलपुर देवरी गांव में ट्रैक्टर से खेत की जुताई के भुगतान को लेकर हुए विवाद में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए. 

विवाद में हुई जबरदस्त फायरिंग.

Karauli Firing News: मासलपुर के देवरी गांव में ट्रैक्टर से खेत की जुताई के भुगतान को लेकर हुए विवाद में जबरदस्त फायरिंग हुई. फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए. घायल को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया है. बताया जा रहा है की जुताई के भुगतान में केवल 75 रुपए को लेकर विवाद हुआ था. सूचना पर एएसपी सुरेश जैफ, डीएसपी दीपक गर्ग, मासलपुर थाना सहित 2 थानों की पुलिस देवरी गांव पहुंची है.

75 रुपए को लेकर विवाद

 मृतक महिला के भतीजे जनक सिंह पुत्र निहाल सिंह उम्र 42 निवासी देवरी ने बताया कि राजेंद्र सिंह के ट्रैक्टर से खेत की जुताई कराई थी. खेत जुताई के बाद शाम करीब 4 बजे राजेंद्र सिंह खेत मालिक रोशन गुर्जर पुत्र वचन सिंह के घर गया और जुताई के पैसे मांगे. रोशन ने सवा बीघा खेत के हिसाब से भुगतान कर दिया. राजेंद्र ने डेढ़ बीघा खेत के हिसाब से भुगतान मांगा. रोशन ने कहा की पटवारी को दिखवा लेना अगर डेढ़ बीघा होगा तो उसका भुगतान कर दूंगा. इस को लेकर दोनों में विवाद हो गया.

खेत जुताई के मांगे थे पैसे

इसके बाद राजेंद्र के अन्य साथी भी मौके पर आ गए और गाली गलौज के साथ विवाद और बढ़ गया. इसके बाद आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी. आरोपियों ने रोशन पर फायरिंग की. फायरिंग के दौरान दूसरे घर के दरवाजे पर खड़ी राजेश पत्नी स्वर्गीय रामरज को गोली जा लगी. महिला की मौके पर मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- हनुमानगढ़: पति-पत्नी के पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद, पुलिस तफ्तीश में जुटी

महिला की मौके पर मौत 

इस दौरान बीच-बचाव को आए दीवान सिंह पुत्र मदने उम्र 50 साल निवासी बडरिया हाल निवासी देवरी एवं ध्रुव पुत्र भगवान सिंह निवासी देवरी भी घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया है. फायरिंग की घटना के बाद देवरी गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला के पति का करीब 9 माह पूर्व सड़क दुर्घटना में देहांत हुआ था.

Reporter-Ashish Chaturvedi

Trending news