हिंडौन: चामुंडा माता के मेले में हुआ झगड़ा, कार से कुचल कर युवक की गई हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336314

हिंडौन: चामुंडा माता के मेले में हुआ झगड़ा, कार से कुचल कर युवक की गई हत्या

हिंडौन सिटी के सकरघटा गांव में आयोजित चामुंडा माता के मेले में दर्शन करने आए दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष  के युवक की कार से कुचलकर हत्या कर दी. 

हिंडौन: चामुंडा माता के मेले में हुआ झगड़ा, कार से कुचल कर युवक की गई हत्या

Hindaun: करौला के हिंडौन सिटी के सकरघटा गांव में आयोजित चामुंडा माता के मेले में दर्शन करने आए दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष  के युवक की कार से कुचलकर हत्या कर दी. वहीं, दो जने घायल हो गए. एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर किया है और मृतक का शव हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां सोमवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. 

परिजनों की ओर से पेश की गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक का सोमवार को सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. जानकारी के अनुसार, हिंडौन के सूरौठ थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरघटा गांव निवासी विमल गुर्जर अपने साथियों के साथ चामुंडा माता के मेले में गया था. इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर उसका ओमबीर गुर्जर से झगड़ा हो गया.  

बताया जा रहा है कि पहले दोनों पक्षों के बीच गाड़ियों से टक्कर हुई. उसके बाद एक पक्ष ने विमल गुर्जर की अपनी कार से कुचल कर हत्या कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करने आए दो अन्य लोग भी घायल हो गए. मृतक विमल गुर्जर और दोनों घायलों को हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत में घायल हंसराम गुर्जर को जयपुर रेफर कर दिया. वहीं, मृतक का शव हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.  

यह भी पढ़ेंः Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान

सूचना पर डीएसपी किशोरी लाल सहित कई थानों की पुलिस अस्पताल पहुंच गई. इस दौरान लोगों की भीड़ भी अस्पताल में एकत्रित हो गई. रविवार को सूर्यास्त होने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका. मृतक के परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की टीम में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने में जुटी है. घटना को लेकर ग्रामीण और परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. मृतक का सोमवार को सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news