सपोटरा विधायक द्वारा राजपूत समाज पर की गई अमर्यादित टिप्पणी, विरोध में सौंपा SDM को ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228896

सपोटरा विधायक द्वारा राजपूत समाज पर की गई अमर्यादित टिप्पणी, विरोध में सौंपा SDM को ज्ञापन

टोडाभीम क्षेत्र के राजपूत समाज ने सपोटरा विधायक एवं कैबिनेट मंत्री रमेश मीना द्वारा राजपूत समाज पर की गई टिप्पणी के विरोध में एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना को ज्ञापन सौंपा.

सपोटरा विधायक द्वारा राजपूत समाज पर की गई अमर्यादित टिप्पणी, विरोध में सौंपा SDM को ज्ञापन

Todabhim: टोडाभीम क्षेत्र के राजपूत समाज ने सपोटरा विधायक एवं कैबिनेट मंत्री रमेश मीना द्वारा राजपूत समाज पर की गई टिप्पणी के विरोध में एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना को ज्ञापन सौंपा.

राजपूत समाज के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि यदि विधायक द्वारा इस प्रकरण में माफी नही मांगी गई तो राजपूत समाज द्वारा राज्य स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. गौरतलब है कि सपोटरा के मण्डरायल कस्बे में एक किशोरी के साथ हुए कथित दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में मण्डरायल कस्बे के लोगों के द्वारा अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिये शांतिपूर्वक धरना दिया जा रहा था. उसी दौरान मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक और केबिनेट मंत्री रमेश चन्द मीना ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने व अपराधियों को गिरफ्तार करवाने के बजाय राजपूत समाज पर अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणी की.

यह भी पढ़ें-आयकर विभाग की कार्रवाई हुई समाप्त, 100 करोड़ रुपए से अधिक की अघोषित आय उजागर

जिससे ना केवल राजपूत समाज बल्कि अन्य लोगों में भी आक्रोश व्याप्त है. राजपूत समाज के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि सरकार में जिम्मेदार पद पर बैठे किसी जनप्रतिनिधि के द्वारा की गई इस तरह की टिप्पणी से न केवल सरकार की छवि खराब हुई है, बल्कि सरकार की बालिका सुरक्षा के प्रति जिम्मेदारी पर प्रश्न चिन्ह लगा है. राजपूत समाज के पदाधिकारियों ने एसडीएम दुर्गा प्रसाद मीणा को ज्ञापन सौंपा.

साथ ही उन्होंने ज्ञापन को उच्च स्तर तक पहुंचाने और रमेश मीणा द्वारा अपने बयान वापस लेने की मांग की उन्होंने कहा कि सपोटरा विधायक व कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा द्वारा अपना बयान वापस नहीं लिया जाता है उनके द्वारा आंदोलन किया जाएगा. ज्ञापन देने के दौरान राजकुमार सिंह राजावत, श्यामसिंह सिसौदिया, महावीरसिंह दांतली, भीमसिंह राजावत, जगदीश, विष्णुसिंह, सोनूसिंह, बलवीरसिंह, भगवानसिंह, लोकेंद्रसिंह सहित राजपूत समाज के दर्जनों लोग मौजूद रहें.

Reporter- Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news