Karauli: रुपये जमा कराने के लिए लाइन में खड़े कलेक्शन एजेंट के बैग से 64,500 रुपये पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443640

Karauli: रुपये जमा कराने के लिए लाइन में खड़े कलेक्शन एजेंट के बैग से 64,500 रुपये पार

राजस्थान के करौली में बैंक में रुपये जमा कराने गए एक निजी बैंक के कलेक्शन एजेंट के बैग से एक महिला 64 हजार 5 सौ रुपये निकालकर फरार हो गई. रुपये निकालने की ये घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुटी है.

Karauli: रुपये जमा कराने के लिए लाइन में खड़े कलेक्शन एजेंट के बैग से 64,500 रुपये पार

Karauli News: बैंक में रुपये जमा कराने गए एक निजी बैंक के कलेक्शन एजेंट के बैग से एक महिला 64 हजार 5 सौ रुपये निकालकर फरार हो गई. रुपये निकालने की ये घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुटी है.

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

करौली थाना अधिकारी डॉ. उदय भान ने बताया कि धीरेंद्र सिंह सिकरवार पुत्र भरत सिंह सिकरवार उम्र 28 साल निवासी धौरेडी ने अपने बैग से 64 हजार 5 सौ रुपये निकाले जाने की एफआईआर दर्ज कराई है.

यह भी पढे़ं- पॉलीथीन में ऐसे कर रहे थे बच्चा चोरी, लोगों ने देखा तो लात-घूंसों से कर दिया अधमरा

थानाधिकारी ने बताया की एफआईआर में कि पीड़ित ने शिकायत दी है कि वह कोटक महिंद्रा बैंक में कलेक्शन एजेंट है. बताया कि पीड़ित शुक्रवार और शनिवार की कलेक्शन राशि को सोमवार दोपहर 3 बजे सत्यवती विहार स्थित एसबीआइ बैंक शाखा में रुपये जमा कराने गया. जब वह रुपये जमा कराने के लिए लाइन लगा हुआ था. इस दौरान 2 महिलाएं पीछे खड़ी हो गई. 

एक महिला बिल्कुल पीछे खड़ी हो गई और दुपट्टे की आड़ में बैग में हाथ डालकर 64 हजार 5 सौ रुपये पार कर लिए तथा फरार हो गई. जबकि इस दौरान दूसरी महिला ओट करके खड़ी रही. बैग से रुपये निकालने की ये घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिलाओं की तलाश में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news