Karauli Crime News:पुलिस की बड़ी कार्रवाई,3 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2220846

Karauli Crime News:पुलिस की बड़ी कार्रवाई,3 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

Karauli Crime News:हत्या के प्रयास का आरोपी और 5 हजार के इनामी को करौली सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. करौली सदर थाना पुलिस ने आरोपी श्याम उर्फ राधे मीना को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी घटना से बाद से फरार चल रहा है.

Karauli Crime News

Karauli Crime News:हत्या के प्रयास का आरोपी और 5 हजार के इनामी को करौली सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. करौली सदर थाना पुलिस ने आरोपी श्याम उर्फ राधे मीना को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी घटना से बाद से फरार चल रहा है.आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसीजेएम कोर्ट द्वारा स्थाई वारंट जारी था.

आरोपी हत्या के प्रयास मामले में 3 वर्ष से फरार
आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों पर कई मामले दर्ज है.थानाधिकारी योगेन्द्र शर्मा ने बताया की थाना क्षेत्र में गश्त और बदमाशों की धरपकड़ के लिए करौली पहुंचे.जहां मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या के प्रयास का आरोपी और 5 हजार का इनामी श्याम उर्फ राधे मीना निवासी लखरपुरा कही जाने की फिराक में ससेडी मोड पर खड़ा है.

एसीजेएम कोर्ट द्वारा स्थाई वारंट है जारी
सूचना पर थानाधिकारी पुलिस जाब्ता के साथ ससेडी मोड पर पहुंचे. जहां मुखबिर द्वारा बताए हुलिया का एक युवक दिखा जो पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस दल ने  तत्परता दिखाते हुए घेरा देकर उसे रोका. नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम श्याम उर्फ राधे मीना पुत्र छोटेलाल मीना उम्र 45 साल निवासी लखरपुरा जाखेर थाना सदर करौली बताया. 

योगेंद्र शर्मा के नेतृत्व में की गई कार्रवाई
आरोपी के खिलाफ थाने में करीब 3 वर्ष पूर्व का हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है. आरोपी के खिलाफ एसीजेएम करौली से स्थाई वारंट है एवं एसपी करौली द्वारा 5 हजार रुपए का ईनाम घोषित है. टीम में थानाधिकारी योगेन्द्र शर्मा, सतीश चतुर्वेदी, धवल, कांस्टेबल चालक रमाकान्त शामिल रहे.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता और SP ने निर्वाचन संबंधित तैयारी और व्यवस्थाओं का किया अवलोकन

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:झालावाड़-बारां लोकसभा सीट के 1151 बूथ पर 19 अप्रैल को होगी वोटिंग,3 हजार पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

Trending news