करौलीः कलेक्ट्रेट स्थित वीसी कक्ष में हुई बैठक, विजिलेंस से जुड़े मामलों का किया निस्तारण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1175831

करौलीः कलेक्ट्रेट स्थित वीसी कक्ष में हुई बैठक, विजिलेंस से जुड़े मामलों का किया निस्तारण

करौली में जन अभाव अभियोग और सतर्कता समिति की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र के वीडियो कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित हुई.

 

बैठक कलेक्ट्रेट स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र के वीडियो कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित हुई.

करौलीः जन अभाव अभियोग और सतर्कता समिति की बैठक कलेक्ट्रेट स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र के वीडियो कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित हुई. बैठक में जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने बिजली, पानी और लंबित मामलों को शीघ्र निस्तारित करने के निर्देश दिए. बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर परसराम मीना सहित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे. वहीं, विभिन्न उपखंड अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक से जुड़े रहे. जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने बताया कि बैठक में विजिलेंस के 35 मामले रखे गए. जिनमे से करीब 6 मामलों का निस्तारण किया गया.

 यह भी पढ़ें- बायतू में मां ने देर रात सो रही बच्चियों को पहले टांके में फेंका, फिर खुद भी कूदकर दे दी जान

साथ ही अन्य मामलों मे रिपोर्ट पेश कर जल्द निस्तारित करने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने अधिकारियों को बिजली पानी सहित अन्य समस्याओं को समय रहते निस्तारित करने के निर्देश दिए. वहीं, लंबित मामलों की समीक्षा कर देरी के कारण जाने, साथ ही मामलों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए. इस दौरान जिला कलेक्टर ने जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं को सुना. वहीं, मौके पर ही समस्याओं के समाधान के अधिकारियों को निर्देश दिए.

रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी

Trending news