Karauli news: नारायणी धाम की 17 वीं पदयात्रा रवाना, अखिल भारतीय नारायणी धाम के संरक्षक ने दिखाई झंडी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1888317

Karauli news: नारायणी धाम की 17 वीं पदयात्रा रवाना, अखिल भारतीय नारायणी धाम के संरक्षक ने दिखाई झंडी

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम कस्बे के खांदड़ा पाड़ा में नंबर-2 स्कूल के पास स्थित सत्यनारायण भगवान के मंदिर से पदयात्रा अध्यक्ष घनश्याम सैन की अध्यक्षता में बुधवार को सैन समाज की ओर से नारायणी धाम की 17 वीं पदयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

Karauli news: नारायणी धाम की 17 वीं पदयात्रा रवाना, अखिल भारतीय नारायणी धाम के संरक्षक ने दिखाई झंडी

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम कस्बे के खांदड़ा पाड़ा में नंबर-2 स्कूल के पास स्थित सत्यनारायण भगवान के मंदिर से पदयात्रा अध्यक्ष घनश्याम सैन की अध्यक्षता में बुधवार को सैन समाज की ओर से नारायणी धाम की 17 वीं पदयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. पदयात्रा को अखिल भारतीय नारायणी धाम सेवा समिति के संरक्षक अशोक सैन झाडीसा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया वही नारायणी माता के जयकारों से पूरा कस्बा गुंजायमान हो उठा. इस अवसर पर सैकड़ो की संख्या में सैन समाज के महिला पुरुष एवं बच्चे मौजूद रहे. 

यह भी पढ़े- कौन बनेगा जैसलमेर का विधायक? जानें क्या कहता है सियासी गणित

पदयात्रा के रवानगी से पूर्व यात्रा के रथ एवं झंडे का मंदिर के पुजारी पंडित भानु प्रताप पारीक द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ विधिवत रूप से पूजन करवाया गया और नारायणी माता की आरती के बाद यात्रा को रवाना किया गया. इस अवसर पर अखिल भारतीय नारायणी धाम सेवा समिति के संरक्षक अशोक सैन झाड़ीसा एवं पदयात्रा समिति के अध्यक्ष घनश्याम सैन सहित समाज के अन्य अतिथियों का कमेटी की ओर से माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया.

यह भी पढ़े- success story: बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव

पदयात्रा समिति के अध्यक्ष ने बताया कि नारायणी धाम की पदयात्रा सत्यनारायण भगवान के मंदिर से प्रारंभ होकर अलवर जिले में स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थल नारायणी धाम पहुंचेगी.जहां सभी यात्रियों के लिए भंडारे का आयोजन किया जाएगा.पदयात्रा को लेकर लगभग 1 सप्ताह से सैन समाज के पदाधिकारी एवं सदस्य तैयारियों में जुटे हुए थे. उन्होंने बताया कि पदयात्रा का मार्ग में जगह-जगह सैन समाज एवं अन्य समाज के लोगों द्वारा स्वागत किया जाएगा.

यह भी पढ़े- ऑफ व्हाइट लहंगे में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, कातिलाना तस्वीरें देख फिसले फैंस

Trending news