Karauli News : एनएच 23 पर हादसा, ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
Advertisement

Karauli News : एनएच 23 पर हादसा, ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Karauli News : राजस्थान के करौली-गंगापुर मार्ग पर एनएच 23  सलेमपुर पुलिस चौकी के पास एक अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया. 

Karauli News : एनएच 23 पर हादसा, ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Karauli News : राजस्थान के करौली-गंगापुर मार्ग पर एनएच 23 पर हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. जबकि घायल का करौली हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. कुड़गांव थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कुड़गांव थाना एएसआई हरकेश ने बताया कि रोहिताश पुत्र अमृत बैरवा उम्र 25 साल निवासी सेमरदा मोटरसाइकिल से रजनीश पुत्र कांजी उम्र 18 साल निवासी थूमा के साथ मजदूरी के बाद गुरुवार रात गंगापुर के टोकसी की ओर जा रहा था. 

जयपुर में हुई टीटी खिलाड़ी की मौत पर हंगामा, सागवाड़ा SDM ऑफिस में शव के साथ धरने पर परिजन

इस दौरान सलेमपुर चौकी के पास सड़क पर अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. दुर्घटना में रजनेश और रोहिताश गंभीर घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद रोहिताश को मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया, जबकि घायल रजनेश को उपचार के लिए भर्ती कराया. एएसआई ने बताया की अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

मृतक के पिता अमृत बैरवा ने बताया की उनका पुत्र मजदूरी का काम करता था. मृतक के 3 वर्ष का एक पुत्र है. मृतक इकलौता भाई था और चार बहनें हैं. सभी बहनों की शादी हो गई है. मृतक ने मोटर साइकिल चलाते समय हेलमेट नहीं पहन रखा था. कुड़गाव थाना पुलिस अज्ञात वाहन और चालक की तलाश मैं जुटी है.

रिपोर्टर- आशीष चतुर्वेदी 

Rajasthan Weather Latest News : राजस्थान में 15 सालों में पहली बार दिसंबर में ही पारा जीरो के पार, 5 दिसंबर से हाड़ कंपा देगी सर्दी

 

Trending news