करौली: नगर परिषद पार्षद के लिए उपचुनाव आज, सुबह 8 बजे से चल रहा मतदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457303

करौली: नगर परिषद पार्षद के लिए उपचुनाव आज, सुबह 8 बजे से चल रहा मतदान

Karauli News: नगर परिषद पार्षद के लिए उपचुनाव राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में हो रहे है और मतदान के लिए सुबह से ही मतदाताओं की कतार लगी हुई है. दिन चढ़ने के साथ धीरे-धीरे मतदाताओं की संख्या बूथ पर बढ़ने लगी है.

 

करौली: नगर परिषद पार्षद के लिए उपचुनाव आज, सुबह 8 बजे से चल रहा मतदान

Karauli News: नगर परिषद करौली के वार्ड नंबर 7 में पार्षद का सरकारी सेवा में चयन होने के बाद रिक्त हुए पद पर चुनाव के लिए मतदान चल रहा है. मैगजीन स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में मतदान के लिए सुबह से ही मतदाताओं की कतार लग गई. हालांकि शुरुआत में सर्दी के कारण वोटिंग की रफ्तार थोड़ी धीमी रही, लेकिन दिन चढ़ने के साथ धीरे-धीरे मतदाताओं की संख्या बूथ पर बढ़ने लगी.

करौली नगर परिषद के वार्ड 7 में 885 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. सुबह 8 से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. पार्षद के लिए भाजपा से राजकुमारी मीणा और निर्दलीय प्रत्याशी संतोष मीणा के मध्य मुकाबला है. मतदान केंद्र पर सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात है. 

कड़ी जांच के बाद ही मतदाताओं को मतदान केंद्र पर प्रवेश दिया जा रहा है. मतदाताओं की सुविधा के लिए प्रत्याशियों द्वारा अलग-अलग टेबल लगाकर भाग संख्या और मतदाता संख्या की पर्चियां दी जा रही है. मतदान के बाद 27 नवंबर को करौली हायर सेकेंड्री विद्यालय में मतगणना होगी. तहसीलदार महेंद्र जैन ने बताया कि कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है.

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

गौरतलब है कि वार्ड नंबर 7 से पूर्व में कुसुमलता निर्दलीय पार्षद थी, जिनका कुछ माह पूर्व सरकारी सेवा में शिक्षक के पद पर चयन होने के कारण पार्षद का पद रिक्त हुआ है, जिसके बाद करौली नगर परिषद के वार्ड नंबर 7 में पार्षद का उपचुनाव कराया जा रहा है. उपचुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह है और मतदान केंद्र पर मतदाताओं की कतार लगी है. शाम को मतदान होगा, जिसके बाद 27 नवंबर को स्वतंत्रता सैनानी चिरंजीलाल उच्च माध्यमिक विद्यालय करौली में होगी.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news