Karauli: अध्यापक द्वारा छात्र से मारपीट का मामला, लोगों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई नहीं करने के लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1988430

Karauli: अध्यापक द्वारा छात्र से मारपीट का मामला, लोगों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई नहीं करने के लगाए आरोप

Karauli News: अध्यापक द्वारा छात्र से मारपीट का मामला, माली समाज पहुंचा कलेक्ट्रेट, माली समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, ज्ञापन सौंप कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग. 

Karauli:  अध्यापक द्वारा छात्र से मारपीट का मामला, लोगों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई नहीं करने के लगाए आरोप

Karauli News: अध्यापक द्वारा छात्र से मारपीट का मामला, माली समाज पहुंचा कलेक्ट्रेट, माली समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, ज्ञापन सौंप कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग, एफआइआर दर्ज होने के बाद भी आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई नहीं करने के लगाए आरोप. 

जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
जिला मुख्यालय स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक द्वारा छात्र से मारपीट कर उसे गंभीर घायल करने के मामले में माली, सैनी, कुशवाह समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. माली सैनी समाज ने ज्ञापन सौंप कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

इस दौरान लोगों ने आरोप लगाया कि एफआइआर दर्ज कराने के बाद भी शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन द्वारा लापरवाही बरती जा रही है. जिसके चलते आरोपी शिक्षक के खिलाफ अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है. जिससे परिजन और माली सैनी समाज में रोष व्याप्त है.

 शिक्षक ने की छात्रों से मारपीट
नंद लाल माली ने बताया की उसका पुत्र सोनू सैनी करौली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का छात्र है. वो 28 अक्टूबर को जब स्कूल पढ़ने गया तो 11-12 बजे की लगभग विद्यालय का एक शिक्षक कक्षा में आया और छात्रों से उलटे सीधे सवाल करने लगा. इस दौरान शिक्षक ने छात्रों से भी मारपीट शुरू कर दी। शिक्षक की मारपीट से सोनू सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल छात्र को उपचार के लिए करौली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से छात्र को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया.

शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन की लापरवाही 
 परिजनों का आरोप है की छात्र की स्थित गंभीर बनी हुई हैं. मामले को लेकर परिजनों ने करौली कोतवाली में आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। लेकिन एफआइआर दर्ज कराने के बाद भी शिक्षा विभाग और पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं की गई. जिससे परिजन और माली सैनी समाज के लोगों में रोष व्याप्त है.

आंदोलन की चेतावनी 
 मामले को लेकर कलेक्ट्रेट पर माली सैनी समाज ने प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. 

इसे भी  पढ़ें:  युद्ध स्तर पर है वोटों की काउंटिंग की तैयारी, पढ़ें अलग-अलग जिलों की हर अपडेट

Trending news