Karauli News:कॉमन पात्रता परीक्षा को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, सीएम के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन,
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2119825

Karauli News:कॉमन पात्रता परीक्षा को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, सीएम के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन,

Karauli News: करौली में कॉमन पात्रता परीक्षा को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया है.रैली निकाल कर छात्रों ने ज्ञापन सौंपा है.सीएम के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन.कॉमन पात्रता परीक्षा आयोजित करने की मांग.परीक्षा के अभाव में भर्तियों से वंचित होने का लगाया आरोप.

 

Karauli News:कॉमन पात्रता परीक्षा को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, सीएम के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन,

Karauli News: कॉमन पात्रता भर्ती परीक्षा आयोजित करने की मांग को लेकर छात्रों ने करौली जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया है. छात्रों ने रैली निकाल कर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंप कर सीईटी परीक्षा आयोजित करने की मांग की. छात्रों का आरोप है, कि परीक्षा के अभाव में छात्र अन्य भर्ती परीक्षाओं से वंचित हो रहे है. इस दौरान छात्रों के बीच में साफ तौर पर गुस्सा दिखाई दे रहा था. अब देखना होगा कि कैंडिडेट्स की मांगों को कबतक पूरा किया जाएगा. 

एलडीसी भर्ती परीक्षा से पूर्व होना चाहिए

छात्र नेता धर्म मीणा ने बताया कि विद्यार्थियों के हितों को ध्यान में रखते हुए सीईटी परीक्षा का आयोजन एलडीसी भर्ती परीक्षा से पूर्व होना चाहिए. ताकि अन्य अभ्यर्थियों को भी एलडीसी भर्ती परीक्षा में शामिल होने का अवसर मिल सके.छात्रों का आरोप है की अभी तक केवल एक बार सीईटी परीक्षा का आयोजन किया गया है. सीएम के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन.कॉमन पात्रता परीक्षा आयोजित करने की मांग.परीक्षा के अभाव में भर्तियों से वंचित होने का लगाया आरोप.

 दो बार एग्जाम कराने का वायदा किया गया

परीक्षा को संपन्न हुए भी 1 वर्ष से अधिक का समय बीत चुका है, जबकि पूर्व सरकार द्वारा 1 वर्ष में दो बार एग्जाम कराने का वायदा किया गया था. सीईटी परीक्षा का आयोजन नहीं होने से छात्र अन्य भर्ती परीक्षाओं से वंचित हो रहे हैं.

ये सब रहे मौजूद

छात्रों ने प्रदर्शन कर एलडीसी सहित अन्य भर्ती परीक्षाओं से पूर्व सीईटी परीक्षा आयोजित करने की मांग की है. इस दौरान हेमराज माली, सविता चतुर्वेदी, भरत भगत, अवधेश मीणा, लावण्या शर्मा,महेंद्र सोनी,शिव कुमार, राजेश सैनी आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha elections: लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत होगा राजस्थान का रोड नेटवर्क,रिपेयर होंगे 28 स्टेट हाइवे और 7 ओवरब्रिज

 

 

Trending news