ERCP पर करौली में फूंका केंद्रीय मंत्री शेखावत का पुतला, गधे के गले में तख्ती डाल किसान यूनिय ने किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761048

ERCP पर करौली में फूंका केंद्रीय मंत्री शेखावत का पुतला, गधे के गले में तख्ती डाल किसान यूनिय ने किया विरोध

Karauli News: ERCP  को राष्ट्रीय प्ररियोजना घोषित नहीं करने से नाराज भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम सिंह मीना के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय के सामने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का पुतला फूंका गया. उन्होंने कहा कि हमें ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो  लोगों के लिए महत्वपूर्ण योजना को चुनाव की वजह से अटका रखा है.

ERCP पर करौली में फूंका केंद्रीय मंत्री शेखावत का पुतला, गधे के गले में तख्ती डाल किसान यूनिय ने किया विरोध

Karauli News: ERCP  को राष्ट्रीय प्ररियोजना घोषित नहीं करने से नाराज भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम सिंह मीना के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय के सामने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का पुतला फूंका गया. साथ ही ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करवाने की मांग भी रखी गई. बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम सिंह मीणा के नेतृत्व में लोगों ने उपखंड कार्यालय के सामने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का पुतला दहन किया.उन्होंने कहा कि यह 13 जिलों की एक बहुत ही महत्वपूर्ण मांग है.

3 करोड़ लोग  होगे प्रभावित
इससे 13 जिलों के 3 करोड़ लोग इससे प्रभावित हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार के विचाराधीन अटकी हुई है. हाल ही में उन्होंने एक स्टेटमेंट दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि पहले राज बदलो उसके बाद ईआरसीपी के लिए 40 करोड़ दूंगा. उन्होंने इस बयान को केंद्रीय मंत्री की ओछी मानसिकता बताया और विरोध प्रदर्शन किया .

 रैली के रूप में उपखंड कार्यालय के सामने बालघाट रोड पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ गले में स्लोगन टांगे हुए एक गधा भी साथ चल रहा था. इस दौरान विक्रम मीना ने कहा कि जिस तरीके से गधा मंद बुद्धि का प्रतीक हैं ,वैसे ही गजेंद्र सिंह शेखावत भी मंदबद्धि है. उन्होंने कहा कि हाल ही में उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह राज बदलने की बात कह रहे हैं.उन्होंने कहा कि हमें ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो  लोगों के लिए महत्वपूर्ण योजना को चुनाव की वजह से अटका रखा है.

राजस्थान की जनता ने 25  सांसद चुनकर भेजे हैं. उन्होंने कहा कि 13 जिलों के 10 सांसद बीजेपी के भेजे  है . उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि गांव गांव ढाणी ढाणी में स्लोगन  लिखवा दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि अगर इआरसीपी नहीं तो वोट नहीं पहले  ERCP को लागू करो उसके बाद ही वोट लो.

यह भी पढ़ेंः 

इस तरह खाएं यह काला बीज, चंद दिनों में तोंद होगी अंदर

राजस्थान के इस गांव में दूल्हा शादी से पहले सबके सामने करता है मां का स्तनपान, फिर चढ़ता है घोड़ी

Trending news