करौली में सेवा कुंज धर्मशाला के मैनेजर ने की आत्महत्या, दर्जनभर लोगों के खिलाफ लिखा सुसाइड नोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733941

करौली में सेवा कुंज धर्मशाला के मैनेजर ने की आत्महत्या, दर्जनभर लोगों के खिलाफ लिखा सुसाइड नोट

Karauli News: टोडाभीम के सेवा कुंज धर्मशाला के मैनेजर द्वारा सुसाइड करने के बाद हंगामा खड़ा हो गया. मामले को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए मृतक के शव को धर्मशाला के आगे प्रदर्शन किया और टोडाभीम-बालाजी मार्ग पर जाम लगा दिया. 

 

करौली में सेवा कुंज धर्मशाला के मैनेजर ने की आत्महत्या, दर्जनभर लोगों के खिलाफ लिखा सुसाइड नोट

Karauli: टोडाभीम क्षेत्र के विश्व प्रसिद्ध आस्थाधाम मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में स्थित सेवा कुंज धर्मशाला के मैनेजर द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है.  मामले को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुये मृतक के शव को धर्मशाला के आगे रखकर धरना प्रदर्शन किया . वही टोडाभीम बालाजी मार्ग पर जाम लगा दिया . 

पुलिस उपाधीक्षक ने ग्रमीणों को समझाया

सूचना पर पहुचे पुलिस उपाधीक्षक अमरसिंह मीना ने घटना स्थल पर पहुंच परिजनों व ग्रामीणों से समझाइस के प्रयास किये . लेकिन ग्रामीण और परिजन मुआवजे की मांग सहित आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. दोपहर बाद करौली अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जैफ ने मौके पर पहुंच ग्रामीण और परिजनों से वार्ता कर समझाइस की और आरोपियों के खिलाफ शख्त कार्यवाई का भरोसा दिलाया . अभी प्रशासन के द्वारा ग्रामीणों से वार्ता जारी है .

 मैनेजर ने इतने लोगों के खिलाफ लिखा सुसाइड नोट

सुसाइड करने से पहले मैनेजर ने करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ सुसाइड नोट भी लिखा है. ऐसे में मृतक के परिजनों द्वारा धर्मशाला के मालिकों और नवनियुक्त मैनेजर पर यादराम की हत्या का अंदेशा जता रहे है. वहीं, सुसाइड नोट में लिखे सभी नाम के लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बालाजी चौकी के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे है. ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए टोडाभीम पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह मीना और थाना प्रभारी बृजेश पाठक सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Ajmer: राजस्थान में दादा की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने मसूदा पहुंचा पोता

 जल जीवन मिशन की रैकिंग पर उठे सवाल, अन्य राज्यों की अपेक्षा कौन से नंबर पर है राजस्थान...?

Trending news