करौली न्यूज : विधायक दर्शन सिंह गुर्जर की आभार यात्रा, उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा दिलाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2015542

करौली न्यूज : विधायक दर्शन सिंह गुर्जर की आभार यात्रा, उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा दिलाया

Karauli News: राजस्थान के करौली विधानसभा से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक दर्शन सिंह गुर्जर ने रविवार को आभार यात्रा निकाली. विधायक ने क्षेत्र वासियों से उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा दिलाया.

 आभार यात्रा निकाली.

Karauli News: राजस्थान के करौली विधानसभा से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक दर्शन सिंह गुर्जर ने रविवार को आभार यात्रा निकाली. शहर के गुलाब बाग चौराहे से शुरू हुई आभार यात्रा में करौली के पूर्व राज परिवार के युवराज विवस्वत पाल सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए.

विधायक ने उनके पक्ष में मतदान करने पर विधानसभा वासियों का आभार व्यक्त किया. इस दौरान विधायक और पूर्व युवराज का लोगों ने जगह-जगह माला-साफा पहनाकर स्वागत किया और आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया. विधायक ने क्षेत्र वासियों से उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा दिलाया.

गुलाब बाग चौराहे से नगाड़े की धुन पर आभार यात्रा शुरू हुई. इस दौरान नव निर्वाचित विधायक को अपने बीच पाकर स्वागत के लिए लोगों में होड़ लग गई. जगह-जगह लोगों ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. विधायक और पूर्व युवराज सहित भाजपा के पदाधिकारी और साथ मौजूद समर्थकों को भी माला साफा पहनाई गई.

गुलाब बाग से जगदंबा लॉज, पुराना बस स्टैंड, हॉस्पिटल रोड, हिंडौन दरवाजा, चौधरी पाड़ा, बजाजा बाजार, सदर बाजार फूटा कोट सहित विभिन्न स्थानों पर अग्रवाल समाज, व्यापार संघ, जाटव समाज के लोगों, ब्राह्मण समाज, वाल्मीकि समाज सहित विभिन्न समाजों के पदाधिकारी और शहर वासियों ने जगह-जगह माला-साफा पहनकर स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- NRI royal wedding in Jodhpur : शाही शादी के लिए सजा जोधपुर, अमेरिकन मैम संग NRI सिद्धार्थ लेंगे उम्मेद पैलेस में सात फेरे

आभार यात्रा के साथ भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रहलाद सिंघल, पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश राजोरिया, जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला, जिला उपाध्यक्ष सुरेश शुक्ला, शहर मंडल अध्यक्ष योगेश शर्मा, आशुतोष तिवाड़ी सहित अन्य मौजूद रहे। इस दौरान शांति और सुरक्षा के लिए करौली डीएसपी अनुज शुभम, एएसआई प्रेम सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह, एचएम खेम सिंह, ओम प्रकाश सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Trending news