राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति का करौली में धरना जारी, इन मांगों को लेकर 9 दिन से कर रहे प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797739

राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति का करौली में धरना जारी, इन मांगों को लेकर 9 दिन से कर रहे प्रदर्शन

Karauli News: 11 सूत्रीय मांगों को नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति जिला शाखा करौली की ओर से धरना जारी है. धरने में बुधवार प्रदेश पदाधिकारियों ने शिरकत की इस दौरान प्रदेश पदाधिकारियों ने कहा कि 31 जुलाई तक जिले के प्रत्येक जनप्रतिनिधि को ज्ञापन के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

 

राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति का करौली में धरना जारी, इन मांगों को लेकर 9 दिन से कर रहे प्रदर्शन

Karauli: राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति जिला शाखा करौली की ओर से 11 सूत्रीय मांगों को लेकर करौली जिला अस्पताल परिसर में 9 वें दिन भी धरना जारी रहा. धरने में बुधवार प्रदेश पदाधिकारियों ने शिरकत की इस दौरान प्रदेश पदाधिकारियों ने कहा कि 31 जुलाई तक जिले के प्रत्येक जनप्रतिनिधि को ज्ञापन के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.  1 अगस्त को सभी नर्सिंग कर्मी 2 घंटे के सामूहिक अवकाश पर रहेंगे.  2 से 9 अगस्त तक जिले भर में ब्लॉक स्तर पर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपे जाएंगे. 9 अगस्त तक मांग पूरी नहीं होने पर 10 अगस्त को जिला कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा. घेराव कर 23 अगस्त को नर्सिंग कर्मियों के सामूहिक अवकाश की सूचना दी जाएगी.

प्रदेश संघर्ष समिति के संयोजक परसोत्तम कुंभज ने बताया की नर्सिंग कर्मी वेतन विसंगति दूर करने, वेतन वृद्धि, पदनाम परिवर्तन, अलग से नर्सिंग निदेशालय स्थापित करने, संविदा भर्ती खत्म करने, ड्रेस कोड तथा स्थाई नियुक्ति की मांग कर रहे है. शांति पूर्ण प्रदर्शन के बाद भी सरकार मांगों पर ध्यान नहीं दे रही. जिसके कारण नर्सिंग कर्मियों में रोष व्याप्त है. 26 जुलाई से नर्सिंग कर्मी आंदोलन को नया रूप दे रहे है.

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

प्रदेश महा सचिव कैलाश चंद ने बताया की सरकार द्वारा मांग पूरी नहीं होने पर 23 अगस्त को जयपुर में महा रैली का आयोजन होगा. जयपुर जिला संयोजक ओमप्रकाश मेघवाल भी धरने में शामिल हुए. इस दौरान हरसहाय, जगमोहन माली, मोहन लाल, ओमी लाल गौड़,  अखिलेश गुप्ता, राघवेंद्र शुक्ला, नीरज शर्मा, नरेंद्र शर्मा, अरुण कुमार शर्मा, पुष्पेंद्र मीणा, पुष्पेंद्र गुप्ता, उमेश सैनी, मनीष शर्मा, अरविन्द आदि नर्सेज कर्मी भी उपस्थित रहे.

Trending news