केसरिया महापंचायत पर करणी सेना ने झुंझुनूं में किया जनसंपर्क, पीले चावल बांटकर दिया न्यौता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1634274

केसरिया महापंचायत पर करणी सेना ने झुंझुनूं में किया जनसंपर्क, पीले चावल बांटकर दिया न्यौता

Karauli News: जयपुर में  2 अप्रैल को आयोजित होने वाली राजपूत समाज की केसरिया महापंचायत को लेकर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की झुंझुनू टीम ने पूरे जिले में आम सभा करके  केसरिया महापंचायत  में राजपूत समाज को पूरी ताकत  के साथ हिस्सा लेने का आग्रह किया है. जिससे सरकार पर मांगों को लेकर दबाव बनाया जा सके. 

केसरिया महापंचायत पर  करणी सेना ने झुंझुनूं में  किया जनसंपर्क, पीले चावल बांटकर दिया न्यौता

Karauli News: जयपुर में  2 अप्रैल को आयोजित होने वाली राजपूत समाज की केसरिया महापंचायत को लेकर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की झुंझुनू टीम ने गांव का दौरा किया. गांव का दौरा करने के दौरान  जिलाध्यक्ष रविंद्र तोलियासर ने बताया कि झुंझुनूं में करणीर सेना के प्रदेश अध्यक्ष मनोहरसिंह घोड़ीवारा के नेतृत्व में मलसीसर, निराधनु, गांगियासर, अलसीसर आदि गांवों में राजपूत समाज के परिवारों को पीले चावल बांटे और केसरिया महापंचायत के पोस्टर का विमोचन किया गया. साथ ही ज्यादा से ज्यादा राजपूत समाज को 2 अप्रैल को जयपुर केसरीया महापंचायत में हिस्सा लेने का आग्रह किया गया है

यह भी पढ़ेंः राज्यवर्धनसिंह राठौड़ बोले- अगर सोनिया गांधी ने उस समय राहुल के कान खीचें होते तो आज ये हाल नहीं होते

साथ ही समाज के लोगों से ज्यादा से ज्यादा केसरिया महापंचायत में पहुंचने का आह्वान किया गया. उन्होंने बताया कि पूरे जिले में महापंचायत को लेकर उत्साह है. इस महापंचायत में ना केवल राजपूत समाज, बल्कि सवर्ण जाति के लोगों से जुड़ी से मांगों को पुरजोर शब्दों में उठाया जाएगा.

 इस मौके पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी मलसीसर तहसील अध्यक्ष भंवर सिंह निर्वाण, शक्ति सिंह मलसीसर, संपत सिंह निराधनु, अमर सिंह निराधनु, वीरेन्द्र सिंह मलसीसर, भवानी सिंह निर्वाण, लोकेंद्र सिंह मलसीसर, पूर्ण सिंह गांगियासर, पुष्पेंद्र सिंह गांगियासर, चैनसिंह गांगियासर, महेंद्र सिंह अलसीसर, धनेश सिंह अलसीसर, सुरेंद्र सिंह अलसीसर आदि लोगों ने गांव-गांव में जाकर जनसंपर्क किया.

बता दें कि केसरिया महापंचायत, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के जरिए रखी जाने वाली ऐसी महापंचायत सभा है जहां राजपूत समाज के लोगों का समागम होगा. और राजस्थान के क्षत्रिय समाज के लोगों की मांगों का मुदा उठाया जायेगा. साथ ही सभी राजपूतों को एकजुट करने का संदेश दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें..

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे

Trending news