करौली में जन्माष्टमी की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक, डीएम ने दिए आवश्यक निर्देश
Advertisement

करौली में जन्माष्टमी की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक, डीएम ने दिए आवश्यक निर्देश

करौली में जन्माष्टमी पर मदन मोहन जी मंदिर की व्यवस्थाओं को लेकर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, एसपी नारायण टोगस ने कलेक्टर चेंबर में मदन मोहन जी मंदिर ट्रस्ट में पदाधिकारियों की बैठक ली. 

 

करौली में जन्माष्टमी की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक.

Karauli:  कलेक्टर चेंबर में आयोजित हुई बैठक में जन्माष्टमी के मौके पर मदन मोहन जी मंदिर में आने वाली श्रद्धालुओं की संख्या को देखते हुए तमाम व्यवस्थाओं को लेकर विचार-विमर्श किया गया. इस दौरान मदन मोहन जी मंदिर ट्रस्ट द्वारा की गई विभिन्न व्यवस्थाओं का ब्यौरा जिला कलेक्टर और एसपी को पेश किया गया. जहां जिला कलेक्टर और एसपी ने मंदिर ट्रस्ट पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

बैठक के बाद जिला कलेक्टर अंकित कुमार और एसपी नारायण टोगस ने मदन मोहन जी मंदिर परिसर का भी निरीक्षण किया. निरीक्षण कर पुलिस प्रशासन और मंदिर ट्रस्ट द्वारा की गई विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

मदन मोहन जी मंदिर परिसर में कलेक्टर और एसपी ने रेलिंग व्यवस्था बेहतर बनाने, जन्माष्टमी पर रात को परिक्रमा बंद रखने के भी निर्देश दिए. जिला कलेक्टर अंकित कुमार ने बताया कि मदन मोहन जी मंदिर में जन्माष्टमी के मौके पर आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं को देखते हुए विभिन्न व्यवस्थाएं की जा रही है.

पुलिस, प्रशासन और मंदिर ट्रस्ट द्वारा सुरक्षा और सुविधाओं को लेकर विभिन्न व्यवस्थाएं की जा रही है. जिससे कि किसी भी प्रकार की चूक ना हो.  इस दौरान मदन मोहन जी मंदिर परिसर में एक मुख्य द्वार से प्रवेश तो दूसरे से निकास की व्यवस्था की गई है साथ ही रास्ते में रोशनी सहित सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं.

Reporter-Ashish Chaturvedi

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार के दिन मीन को करना होगा परेशानियों का सामना, मिथुन के अटके काम होंगे पूरे

Trending news