करौली से साकड़ा तक सड़क निर्माण कार्य मार्च तक होगा- मंत्री रमेश मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1500893

करौली से साकड़ा तक सड़क निर्माण कार्य मार्च तक होगा- मंत्री रमेश मीणा

 जिले के दौरे पर आए ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि साकड़ा तक बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण का काम मार्च तक पूरा हो जाएगा. मंत्री ने बताया कि इसी सप्ताह करौली से साकड़ा तक सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा और मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा.

करौली से साकड़ा तक सड़क निर्माण कार्य मार्च तक होगा- मंत्री रमेश मीणा

 

करौली:  जिले के दौरे पर आए ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि साकड़ा तक बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण का काम मार्च तक पूरा हो जाएगा. मंत्री ने बताया कि इसी सप्ताह करौली से साकड़ा तक सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा और मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा. सड़क निर्माण होने से नवीन चिकित्सालय भवन तक जाने वाले लोगों को इसका फायदा मिलेगा. रविवार को मंत्री ने अपने आवास पर जन सुनवाई की और लोगों की समस्याएं सुनी.

लोगों की सुनी समस्याएं ,समाधान का दिया आश्वासन

क्षेत्रीय लोगों द्वारा बिजली पानी सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं और समस्याओं को लेकर मंत्री के समक्ष अपनी समस्या रखी, जिस पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को फोन पर जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए. साथ ही लोगों को भी जल्द समस्या समाधान का आश्वासन दिया. मंत्री ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों द्वारा उनकी समस्याओं से अवगत कराया गया. इस पर जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए गए हैं.

इस दौरान मंत्री रमेश मीणा ने बताया कि करौली से साकड़ा तक बहुप्रतीक्षित सड़क निर्माण कार्य के टेंडर खोले जा चुके हैं और इसी सप्ताह सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा . वही मार्च तक सड़क निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा और लोगों को इसकी सौगात मिलेगी. वहीं, नवीन चिकित्सालय भवन तक जाने वाले लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. ऐसे में उनके द्वारा लगातार सड़क निर्माण की स्वीकृति के प्रयास किए गए.

30 करोड़ का बजट स्वीकृत

सड़क निर्माण कार्य के लिए राज्य सरकार द्वारा करीब 30 करोड़ से अधिक का बजट स्वीकृत किया गया जिसके बाद टेंडर खोले गए. संबंधित फर्म इसी सप्ताह सड़क निर्माण कार्य शुरू करेगी. वहीं, मार्च तक लोगों को इसकी सौगात मिलेगी. बता दें कि करौली से साकड़ा तक जर्जर अवस्था में सड़क से ना केवल मण्डरायल जाने वाले वाहन चालकों बल्कि इस मार्ग पर नवीन चिकित्सालय भवन तक जाने वाले मरीजों और उनके परिजनों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था . लंबे समय से क्षेत्रवासी सड़क निर्माण की मांग कर रहे थे जो जल्द ही पूरी होगी.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news