अवैध खनन कर लाए गए पत्थरों से भरे ट्रक पलटने से एक की मौत, दो घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226937

अवैध खनन कर लाए गए पत्थरों से भरे ट्रक पलटने से एक की मौत, दो घायल

अवैध खनन कर लाए गए पत्थर से भरे ट्रक के पलटने से खनिज विभाग के एक होमगार्ड की मौत हो गई और वहीं 2 अन्य घायल हो गए. 

पत्थरों से भरे ट्रक पलटने से एक की मौत

Hindaun: अवैध खनन कर लाए गए पत्थर से भरे ट्रक के पलटने से खनिज विभाग के एक होमगार्ड की मौत हो गई. वहीं 2 अन्य घायल हो गए. मृतक का शव हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. वहीं एक घायल को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया है और दूसरे का हिंडौन के जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

यह भी पढे़ं- नूपुर शर्मा को जेड श्रेणी सुरक्षा की मांग, चौबीसा ब्राह्मण समाज ने समर्थन में प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध खनन रोकने के लिए गश्त कर रहे खनिज विभाग की टीम ने पत्थर से भरे एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो चालक ट्रक लेकर भाग निकला, जिसे टीम ने रीको औद्योगिक क्षेत्र में पकड़ लिया. चालक के पास रवन्ना नहीं होने के कारण खनिज विभाग के 3 होमगार्ड ट्रक में सवार हो गए और ट्रक को नई मंडी थाना क्षेत्र के महू पुलिस चौकी पर ले जाने लगे. 

इस दौरान रास्ते में चालक ने ट्रक को तेज रफ्तार में लापरवाही से चलाया, जिससे ट्रक क्यारदा गांव के समीप सड़क पर पलट गया. इस कारण ट्रक में सवार होमगार्ड बाड़मेर जिले के निवासी नेमाराम की मौत हो गई. वहीं ट्रक में सवार दो अन्य होमगार्ड हिंगलाजराम हेतराम घायल हो गए. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों होमगार्डों को हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचाया जहां, नेकराम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

वहीं गंभीर घायल एक जवान को जयपुर रेफर किया और दूसरे का हिंडौन के जिला अस्पताल में उपचार जारी है. हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है साथ ही ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है. मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं घायलों का चिकित्सालय मे उपचार जारी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news